सेवायोजन कार्यालय टिहरी में 20 नवम्बर को रोजगार मेले का आयोजन

सेवायोजन कार्यालय टिहरी में 20 नवम्बर को रोजगार मेले का आयोजन
Please click to share News

नई टिहरी * गढ़ निनाद ब्यूरो, 16 नवंबर 2019

जिला सेवायोजन कार्यालय नई टिहरी द्वारा बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए 20 नवम्बर को सुबह साढ़े ग्यारह बजे से तीन व छह  माह के निशुल्क प्रशिक्षण के लिए रोज़गार मेले का आयोजन किया जा रहा है। 

जिला सेवायोजन अधिकारी विक्रम ने बतया कि इस रोजगार मेले में भारत सरकार के संस्थान सीआईपीईटी (सिपेट) देहरादून को आमंत्रित किया गया है। उन्होने बताया कि सिपेट संस्थान द्वारा प्रशिक्षण के दौरान छात्रावास, भोजन, पाठ्यक्रम सामग्री, वर्दी बैग इत्यादि सुविधाऐं निशुल्क दी जायेगी साथ ही प्रशिक्षण के उपरान्त शत प्रतिशत रोज़गार भी दिया जायेगा। 

उन्होने बताया कि रोज़गार में 18 से 35 वर्ष की आयु वर्ग तक के प्रतिभागी प्रतिभाग कर सकते हैं। रोज़गार मेले में प्रतिभागियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से होगा। इस रोज़गार मेले में मशीन ऑपरेटर, इंजेक्शन मोल्डिंग (एम.ओ.आई.एम) कोर्स हेतु कुल 100 अभ्यर्थियों का प्रशिक्षण हेतु चयन किया जायेगा जिस हेतु आवश्यक योग्यता 8वी, 10वी, 12वी, आईटीआई एवं स्नातक निर्धारित है। सफल प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थियों को 10 से 15 हजार रु0 वेतन प्रतिमाह दिया जायेगा। उन्होने बताया कि रोज़गार मेले में प्रतिभाग करने के इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन के दौरान किसी भी क्वैरी के लिए 8950005876 मोबाईल नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं।


Please click to share News

admin

Related News Stories