कलियासौड़ के पास कार दुर्घटना: दो की मौत तीसरी बच्ची घायल

कलियासौड़ के पास कार दुर्घटना: दो की मौत तीसरी बच्ची घायल
Please click to share News

गढ़ निनाद * 19 जनवरी 2020

श्रीनगर: रुद्रप्रयाग-श्रीनगर मार्ग पर कालियासौड़ -सिरोबगड़ के मध्य धारी देवी मंदिर के समीप आज साढ़े तीन बजे के करीब एक कार अनियत्रित होकर नदी में गिर गयी है। कार में सवार दो की मौत हो गई है। तीसरी बच्ची का बेस अस्पताल श्रीनगर में इलाज चल रहा है। कार में कुल तीन ही सवारी थी। एसडीआरएफ ने साढ़े 6 बजे दोनों शव निकाल दिए हैं।

श्रीनगर में कलियासौड़  के पास आई-10 कार अनियंत्रीत होकर अलकनंदा नदी में गिर गई।  सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे गिरी कार सीधे अलकनन्दा जल विद्युत परियोजना के बांध में समा गई। दुर्घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे जिसके गिरते ही कार में सवार एक बच्ची पहाड़ी में छिटक गई जबकि 2 अन्य लोग कार समेत अलकनन्दा नदी के गहरे पानी में डूब गये। 

घटना के बाद 100 मीटर दूर स्थित कलियासौड़ चोकी से पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि उससे पहले बाइक सवार एक युवक ने पहाड़ी से कूदकर लड़की को सड़क पर ला दिया था जिसे श्रीनगर बेस अस्पताल पहुंचाया गया।

मृतकों में देवेंद्र सिंह पुत्र रविराम उम्र-53 निवासी श्रीकोट गंगनाली और प्रवीन कुमार पुत्र हर्षमणी उम्र-26 निवासी बिलकेदार नकोट शामिल हैं। जबकि घायल दिव्यांशी पुत्री देवेंद्र सिंह उम्र-16 साल का बेस हॉस्पिटल श्रीनगर में इलाज चल रहा है।



Please click to share News

admin

Related News Stories