धन सिंह रावत की पौड़ी जिले के विकास कार्यों के संदर्भ में बैठक

धन सिंह रावत की पौड़ी जिले के विकास कार्यों के संदर्भ में बैठक
धन सिंह रावत की सर्किट हाउस में पौड़ी जिले के विकास कार्यों के संदर्भ में बैठक
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार

पौड़ी, 6 जनवरी 2020

आज उच्च शिक्षा, सहकारिता, प्रोटोकॉल मंत्री डा0 धन सिंह रावत ने सर्किट हाउस पौड़ी में समीक्षा बैठक की। उनके द्वारा रेलवे परियोजना के तहत श्रीनगर में ऑडिटोरियम, स्टेडियम एवं रामलीला मैदान निर्माण हेतु निर्देश दिए गए साथ ही 14वीं वित्त के तहत जनपद में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी ली। साथ ही श्रीनगर रेस्टोरेंट, खिर्सु होम स्टे आदि के परिचालान बारे में चर्चा की।

पौड़ी सर्किट हाउस में पौड़ी जिले के विकास कार्यों के संदर्भ में बैठक की गई, इस दौरान जिलाधिकारी पौडी गढ़वाल, मुख्य विकास अधिकारी पौड़ी गढ़वाल, जिला सहायक निबंधक सहकारिता एवं जल संस्थान के अधिकारी मौजूद रहे।

अधिकारियों को विकास कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूर्ण करने के लिये निर्देशित किया गया।

विद्यालयों में गढ़वाली भाषा में प्रार्थना हेतु वाद्य यंत्र देने की पेशकश

मंत्री ने जनपद के विद्यालयों में गढ़वाली भाषा में प्रार्थना हेतु वाद्य यंत्र देने की सहमति दी, साथ ही ग्राम पंचायतों में पुस्तकालय को मॉडल के रूप में विकसित करने तथा जिन ग्राम पंचायतों में कंप्यूटर आपरेटर है वहां कम्प्यूटर भी स्थापित करने के निर्देश दिए। कहा कि जल्द उज्जवला गैस योजना के शेष करीब 400 परिवारों को विधायक निधि से भी लाभान्वित किया जाएगा।  

ढिकालगांव पंपिंग योजना के शुभारंभ होने से खीर्सू। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक पौड़ी मुकेश कोली, भाजपा जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत, अध्यक्ष डीसीबी नरेंद्र सिंह कुट्टी  सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News

admin

Related News Stories