डीएम चमोली ने जन सुनवाई में किया शिकायतों का निस्तारण

डीएम चमोली  ने जन सुनवाई में किया शिकायतों का निस्तारण
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * चमोली,  06 जनवरी 2020 

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने जनता दरबार में फरियादियों की समस्याएं सुनी। उन्होंने सभी अधिकारियों को जन शिकायतों को गंभीरता से लेने एवं प्राथमिकता पर शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिए। कहा कि जो भी शिकायतें विभागों में लंबित है उन पर तत्काल कार्यवाही करते हुए शिकायतों की निस्तारण की आख्या उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। जनता दरबार में 9 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें अधिकांश का मौके पर निस्तारण किया गया।

फरियादियों ने सड़क निर्माण में अधिग्रहित भूमि का मुआवजा न मिलने, निजी भूमि पर कब्ज़ा दिलाने, माता अनसूया सिद्वपीठ मे श्रद्दालुओं एवं पर्यटकों की सुविधाएँ विकसित करने, गोपेश्वर बस स्टैंड पर पूर्व की भांति फड, रेडी लगाने की अनुमति देने आदि शिकायतें दर्ज की। वहीं माता अनसूया मंदिर ट्रस्ट समिति के अध्यक्ष बीएस झिंक्वाण ने मंदिर परिसर में श्रद्वालुओं एवं पर्यटकों की सुविधा के लिए स्वीकृत 4 किलोमीटर मोटर मार्ग का निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की। जिलाधिकारी ने सीएम पोटर्ल पर दर्ज एल-1 और एल-2 स्तर की लंबित शिकायतों को निर्धारित सात दिनों में निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

भदौरिया ने ठेली, फड, रेडी लगाने वालों की बस स्टैंड गोपेश्वर में मंदिर गेट के आसपास उनको दुकानें लगाने देने की गुहार को ख़ारिज करते कहा कि अगर वे नए बस स्टेशन पर शिफ्ट होना चाहते है तो नगर पालिका के माध्यम से उनको दुकानें बनाकर आवंटित करने पर विचार किया जाएगा। जन सुनवाई में मुख्य विकास अधिकारी हंसादत्त पांडे, एसडीएम बुशरा अंसारी, एसीएमओ डा0 दिनेश चैहान, पीडी प्रकाश रावत, एसडीओ वन अमरेश कुमार सहित सड़क, शिक्षा, पेयजल, विद्युत आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News

admin

Related News Stories