ट्रक दुर्घटना में चालक की मौत

ट्रक दुर्घटना में चालक की मौत
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * नई टिहरी, 07 जनवरी 2020 

टिहरी-ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से ट्रक चालक दीपक थापा की मौत हो गई। घटना के अनुसार ट्रक यूके07 सीबी 0410 पर लोहे के पाइप लदे थे। दुर्घटना का कारण ट्रक का टायर फटना बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार 50 वर्षीय दीपक थापा पटेल नगर देहरादून का निवासी है। दोपहर को फकोट और जाजल के बीच ताछला में ट्रक गिर गया था। घटना की सूचना मिलते ही जाजल पुलिस चौकी इंचार्ज अमित कुमार पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंचे। कड़कड़ाती ठंड और निरंतर हो रही बारिश के कारण पुलिस को रेस्क्यू कार्य करने में भारी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ा। चौकी इंचार्ज जाजल अमित कुमार ने बताया कि काफी रेस्क्यू और खोजबीन के बाद केवल चालक की डेड बॉडी ही मिली जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक में सिर्फ ट्रक चालक ही था।

रिपोर्ट – राजेंद्र गुसाईं /वाचस्पति रयाल

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर फकोट और जाजल के बीच ताछला में एक ट्रक के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक संख्या यूके 07 सीबी 0410 ताछला के पास अनियंत्रित होकर 30 मीटर गहरी खाई में जा गिरा ,घटना के दौरान ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक दीपक थापा उम्र 50 वर्ष पुत्र शिव बहादुर थापा निवासी पटेल नगर देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई ।

पुलिस की मानें तो दुर्घटना का कारण ट्रक का टायर फटना बताया जा रहा है। घटना लगभग दिन के साढ़े 11 से 12बजे के बीच की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही जाजल पुलिस चौकी इंचार्ज दरोगा अमित कुमार मय पुलिस दल के घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू कर डेड बॉडी को सड़क पर पहुंचाया।

कड़कड़ाती ठंड और निरंतर हो रही बारिश के कारण पुलिस को रेस्क्यू करने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

20 करोड़ में बने नरेंद्र नगर अस्पताल में पोस्टमार्टम की व्यवस्था नहीं   

पुलिस ने शव को सुमन अस्पताल लाकर पंचनामा भरा।  लगभग 20 करोड़ की लागत से नरेंद्र नगर में बने सुमन अस्पताल में पोस्टमार्टम की व्यवस्था अभी तक भी न हो पाने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। पुलिस टीम में जाजल पुलिस चौकी इंचार्ज अमित कुमार के अलावा एचसीपी योगेंद्र खोडियाल,सुधीर व जयपाल शामिल थे।


Please click to share News

admin

Related News Stories