लेखपाल की शर्मनाक करतूत तहसील में महिला से अभद्रता

लेखपाल की शर्मनाक करतूत तहसील में महिला से अभद्रता
धामपुर तहसील में लेखपाल ने महिला को सरेआम पीटने का वीडियो वायरल
Please click to share News

धामपुर तहसील में लेखपाल ने महिला को सरेआम पीटने का वीडियो वायरल

04 January * Bijnor – UP 

धामपुर  बिजनौर में एक लेखपाल ने सरेआम तहसील में एक महिला को पीटा, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है.  वीडियो में लेखपाल महिला को धक्का देकर गिराने की कोशिश करता है। बताया रहा है की भूमि का पट्टा दिलाने के नाम पर लेखपाल ने महिला से 80 हजार रुपये लिए थे. पट्टा न मिलने पर महिला ने लेखपाल से रूपए वापस मांगे तो उसने महिला को रूपए लौटने के बजाए महिला से अभद्रता की.

वीडियो में महिला लेखपाल को बार-बार टोकते हुए अपने रुपये वापस मांगती है परन्तु लेखपाल महिला को धक्का देकर गिराने की कोशिश करता है। महिला ने आरोपी लेखपाल की उच्चाधिकारियों से शिकायत कर उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। जिस पर अधिकारिओं का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि धामपुर शेरकोट क्षेत्र के हरेवली गांव निवासी राजकली ने बताया कि 2012-13 में ग्राम समाज की जमीन का पट्टा आवंटन के लिए ग्राम समिति ने उसके नाम प्रस्ताव किया था। इस बात लेकर महिला का आरोप है कि लेखपाल सतेंद्र ने पट्टा दिलाने की एवज में महिला से 80 हजार रुपये लिए थे। लेकिन प्रस्ताव एसडीएम धामपुर ऑफिस से खारिज होने पर भी लेखपाल ने महिला सको पैसे नहीं लौटाए। महिला का कहना है कि वह कई बार लेखपाल से रकम वापस करने की बात कर चुकी है लेकिन वह टालता रहा है।  

शुक्रवार को महिला धामपुर तहसील में जब लेखपाल से अपने रुपये वापस मांगती है तो लेखपाल ने उसे पीटा और धक्का देकर गिराने की कोशिश की। घटना से परिसर में घटना से अफरा- तफरी मच गई. इस घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया। जिसे वायरल भी कर दिया। घटनाक्रम  का वीडियो वायरल होने से राजस्व विभाग में हड़कंप मच गया। अधिकारी एसडीएम व तहसीलदार ने मामले का संज्ञान लेकर जांच बैठा दी है।

पट्टे के मामले को लेकर महिला एसडीएम से भी मिली 

एसडीएम धामपुर का कहना है कि पट्टे के मामले को लेकर महिला उनसे भी कई बार मिल चुकी है। लेकिन जानकारी से पता चला जमीन के पट्टे के आवंटन का प्रस्ताव 2013 में निरस्त हुआ था। परन्तु लेखपाल द्वारा लेनदेन का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। उन्होंने कहा कि मारपीट की घटना शर्मनाक है, और मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Please click to share News

admin

Related News Stories