नई टिहरी, धनोल्टी, प्रताप नगर, चंद्रबदनी में बर्फवारी से सैलानी खुश

नई टिहरी, धनोल्टी, प्रताप नगर, चंद्रबदनी में बर्फवारी से सैलानी खुश
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * नई टिहरी, 8 जनवरी 2020

2500 फीट की ऊंचाई पर स्थित पहाडों की नई रानी यानी नई टिहरी में पिछले तीन दिनों से रूक रुक कर बारिश हो रही थी लेकिन आज सुबह से ही लगातार बर्फवारी हो रही है। लोग घरों में दुबके हुए हैं। प्रकृति प्रेमी बर्फ़बारी का नज़ारा देखने नई टिहरी, पिकनिक स्पॉट, डायजर, सूरसिंह धार, रानीचौरी, चम्बा, कानाताल, धनोल्टी, मसूरी का रुख किए हैं। धनोल्टी में हो रही बर्फवारी से पर्यटकों के चेहरे खिल उठे हैं।

धनोल्टी में विगत दिनों सीज़न की पहली बर्फवारी भी जमकर हुई थी। सड़क मार्ग बाधित रहा। यहां दो दिन से लगातार रुक रुककर हो रही बर्फवारी का पर्यटक जमकर लुत्फ उठा रहे है। सुबह चंम्बा धनौल्टी मसूरी मोटर मार्ग से भारी संख्या में पर्यटक पर्यटन नगरी धनौल्टी पहुंचे।


वहीं पर्यटकों के आने से व्यवसायी और दुकानदारों में भी खुशी की लहर है। साथ ही भारी बर्फवारी से चम्बा मसूरी मोटरमार्ग पर लंबा जाम लग चुका है, और विद्युत आपूर्ति ठप हो चुकी है। उधर प्रताप नगर, खैंट, पीड़ी, चंद्रबदनी आदि ऊँचे इलाकों में बर्फवारी जारी है।

बता दें कि मौसम विभाग ने उत्तराखंड में तीन दिनों के लिए बर्फवारी के अर्लट जारी किया था जिसका आज अंतिम दिन है। कल 9 जनवरी को सुबह तक हल्के बादल एवं दिन में आसमान साफ़ होने की संभावना है।


Please click to share News

admin

Related News Stories