उक्रांद कार्यकर्ताओं ने किया एसडीओ विद्युत का घेराव

उक्रांद कार्यकर्ताओं ने किया एसडीओ विद्युत का घेराव
Please click to share News

गढ़ निनाद 22 फरवरी 2020

नई टिहरी/कीर्तिनगर: विद्युत विभाग द्वारा ग्रामीणों को भारी भरकम बिल भेजे जाने के विरोध स्वरूप देवप्रयाग और कीर्तिनगर विकास खंड के यूकेडी कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग के एसडीओ का घेराव किया। 

घेराव कार्यक्रम में पहुंचे यूकेडी संरक्षक त्रिवेंद्र पंवार ने कहा कि उत्तराखंड में आज तक सत्ता में राष्ट्रीय पार्टियां ही काबिज रही हैं। जिन्होंने बिजली और पानी के बिलों के बोझ तले पहाड़ की जनता का शोषण किया है। यदि पहाड़ की जनता भाजपा कांग्रेस को छोड़ कर यूकेडी के साथ खड़ी होती तो आज दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी कम से कम 200 यूनिट बिजली पहाड़ी क्षेत्र की जनता की निशुल्क मिलती। 

यूकेडी युवा नेता गणेश भट्ट ने चेतावनी दी कि यदि विभाग द्वारा बिलों को ठीक कर ग्रामीण उपभोक्ताओं को राहत नहीं दी गई तो विभाग के विरूद्ध आंदोलन को मजबूर होगा। जन दबाव और यूकेडी नेताओं के साथ वार्ता के बाद एसडीओ कीर्तिनगर द्वारा बिलों में संशोधन की कार्रवाई की गई और किश्तों में भी बिलों के भुगतान की व्यवस्था शुरू की गई।

उक्रांद कार्यकर्ताओं ने किया एसडीओ विद्युत का घेराव
गढ़ निनाद 22 फरवरी 2020
नई टिहरी/कीर्तिनगर: विद्युत विभाग द्वारा ग्रामीणों को भारी भरकम बिल भेजे जाने के विरोध स्वरूप देवप्रयाग और कीर्तिनगर विकास खंड के यूकेडी कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग के एसडीओ का घेराव किया। pic.twitter.com/gtLTNyGRxZ

— Garh Ninad (@GarhNinad) February 22, 2020

घेराव करने वालों में यूकेडी के नेतृत्व में भड़ोली, दंदेली, सिरनी गांव, डडू वा, कीर्तिनगर क्षेत्र के ग्रामीण पहुंचे थे। 

हेमलता देवी, अजेंद्र लाल, सुनीता देवी, बलवंत सिंह, मुकेश गैरोला, चिरंजीव पुंडीर, जवाहर पंवार, सोनी देवी, रंगी लाल, सुरेन्द्र लाल, शायमा दास, राजू पंवार, कुलदीप राणा, अभिषेक पंवार, मंजू देवी, सुरेन्द्र लाल आदि शामिल रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories