युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर चलाई राष्ट्र व्यापी मुहिम

युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर चलाई राष्ट्र व्यापी मुहिम
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार, 1फरवरी 2020
नई टिहरी: युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर चलाई जा रही राष्ट्रव्यापी मुहिम के अंतर्गत एक टोल फ्री नंबर जारी किया है। जिसमें मिस कॉल देकर के कोई भी बेरोज़गार अपने को रजिस्टर में दर्ज करवा सकता है। उक्त मुहिम को युवा कांग्रेस ने N.R.U याने भारतीय बेरोज़गारी रजिस्टर नाम दिया है।

युवा कांग्रेस नेता लखबीर चौहान ने कहा कि जिस प्रकार वर्तमान की भाजपा सरकार पूरे देश के अंदर कैब और एनआरसी के माध्यम से शरणार्थियों को बसाने की बात कर रही है,देश के युवा सरकार से जानना चाहते हैं कि इतनी बड़ी संख्या में आने वाले लोगों के लिए रहने खाने पीने की व्यवस्था इतने बड़े स्तर पर कैसे की जाएगी तथा क्या उनके आने से देश की जनसंख्या में वृद्धि नहीं होगी?

युवा कांग्रेस टिहरी विधानसभा के अध्यक्ष नवीन सेमवाल ने कहा कि भारत सरकार देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी पर तो लगाम नहीं लगा पा रही है और ऊपर से बड़े स्तर पर जो लोग यहां बसाए जा रहे हैं उनके रोजगार की क्या व्यवस्था की जाएगी? उन्होंने कहा कि पहले देश में रह रहे बेरोजगार युवाओं को रोज़गार उपलब्ध कराएं तब जाकर अन्य लोगों को बसाने की बात करें। युवा कांग्रेस ने बेरोजगारों के लिए एन आर यू में नाम दर्ज कराने हेतु 8151994411 नंबर जारी किया

वक्ताओं ने कहा कि जिला स्तर पर जारी करने के बाद यह कार्यक्रम जिले के तमाम विधानसभा स्तर पर भी चलाया जाएगा एवं ज्यादा से ज्यादा बेरोजगारों को उक्त नंबर पर मिस कॉल करने का आह्वान किया।
बैठक में उपरोक्त के अलावा युवा कंग्रेस नेता शैलेंद्र कांत,दीवान सिंह, इमरान अहमद,कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेन्द्र नौडियाल,पंकज रतूड़ी आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories