प्रियंका का उद्योगपतियों से कोरोना से लड़ने में सहयोग का आग्रह

प्रियंका का उद्योगपतियों से कोरोना से लड़ने में सहयोग का आग्रह
Please click to share News

Garh Ninad News (GNN)

दिल्ली, 23 मार्च (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने देश के प्रमुख उद्योगपतियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश को सहयोग देने तथा आवश्यक चिकित्सा उत्पादन की आपूर्ति के लिए निधि उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

श्रीमती वाड्रा ने सोमवार देर रात ट्वीट कर कहा “इस समय हमारे देश के साथ ही पूरी दुनिया कोरोना के संकट से जूझ रही है। मैं देश के प्रमुख औद्योगिक घरानों से कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में शामिल होने का आग्रह करती हूं।”

हमारा देश और दुनिया गहरे संकट के सामने खड़े हैं। मैं भारत के उद्योग जगत की नामचीन हस्तियों से अपील करती हूं कि #Covid_19india के कहर से सामना करने के प्रयासों में शामिल हों।@Wipro@anandmahindra @RElanOfficial@gautam_adani@RNTata2000@AdityaBirlaGrphttps://t.co/Qow5HQmLnQ

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) March 23, 2020

उन्होंने आगे कहा “पूरी दुनिया मे कारोबारी निधि और संसाधनों का इस्तेमाल आवश्यक चिकित्सा उत्पाद और उपकरणों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कर रहे है। इस समय हम स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अभूतपूर्व संकट से जूझ रहे है और भारत को आपकी सहायता की ज़रूरत है, कृपया यथासम्भव मदद करिये।”

श्रीमती वड्रा ने यह अनुरोध विप्रो, आनंद महिंद्रा, रिलायंस, गौतम अडानी, टाटा आदित्य बिड़ला, इंफोसिस, किरनसाव, अनिल्य अग्रवाल, बजाज, गोयनका, सिंघानिया, मारुति, उदयकोटक, नवीन जिंदल, हिंदुजा जैसे कई औद्योगिक घरानों से की है।

अभिनव

वार्ता


Please click to share News

admin

Related News Stories