डीएम, एसएसपी ने घनसाली व्यापार मंडल के साथ बैठक कर कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर की चर्चा

डीएम, एसएसपी ने घनसाली व्यापार मंडल के साथ बैठक कर कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर की चर्चा
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 28 मई 2020

नई टिहरी: जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल की अध्यक्षता में घनसाली तहसील सभागार में व्यापार मंडल घनसाली के सदस्यों साथ एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। घनसाली क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते मामलो के दृष्टिगत व्यापार मंडल घनसाली द्वारा जिला प्रशासन एवं कानून व सुरक्षा के निर्धारित नियमो का अक्षरशः अनुपालन / सहयोग पर जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापार मंडल का आभार व्यक्त किया गया। 

जिलाधिकारी ने कहा की जनपद में जिस गति से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे है, हमे उसी गति से व्यवस्थाओं को जुटाना है। जिसमे व्यापार मंडल के साथ-साथ हर व्यक्ति का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा की घनसाली क्षेत्र में कोरोना के  मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। यदि यही स्थिति आगे भी जारी रहती है, तो हम सबको साथ मिलकर इससे लड़ने के लिए तैयार रहना होगा।  

बैठक में होटल व्यवसायियों द्वारा  होटल अधिग्रहण पर जिला प्रशासन का समर्थन किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने कहा कि घनसाली बाजार में खरीददारी  के लिए आने वाले व्यक्तियों से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करवाने में भी व्यापार मंडल अहम भूमिका निभा सकता है। कहा कि चुनौतियों से निपटने के लिए जनपद के हर नागरिक का सहयोग जरूरी है, ताकि कोरोना को कम्युनिटी लेवल पर फैलने से रोका जा सके।  

बैठक में उपजिलाधिकारी घनसाली रजा अब्बास ने बताया कि घनसाली बाजार में कुल 7 होटलों का अधिग्रहण किया गया है, जिसमे लगभग 100 बैड की कॉरेन्टीन फैसिलिटी स्थापित की जा सकती है। 

इस अवसर पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी सीएचसी पिलखी श्याम विजय, सी ओ धनसिंह तोमर, नायब तहसीलदार रेनू सैनी अध्यक्ष व्यापार मंडल घनसाली डॉ नरेंद्र डंगवाल के अलावा व्यापार मंडल के सदस्य भी मौजूद थे। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories