सीबीएसई 12वीं में सेंट एंथनी पब्लिक स्कूल की सपना ने किया टॉप, NTIS के मोहित राणा द्वितीय व गरिमा सिंह तृतीय

सीबीएसई 12वीं में सेंट एंथनी पब्लिक स्कूल की सपना ने किया टॉप, NTIS के मोहित राणा द्वितीय व गरिमा सिंह तृतीय
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 13 जुलाई 2020

नई टिहरी: सीबीएसई की 12वीं के परिणाम आ गए हैं। सेंट एंथनी पब्लिक स्कूल नई टिहरी की छात्रा सपना कुमाई ने 98 फीसद अंक प्राप्त कर जिले में टॉप किया है। एनटीआइएस के छात्र मोहित राणा 97.2 फीसद अंक के साथ दूसरे और एनटीआइएस की गरिमा सिंह 96.3 फीसद अंक के साथ तीसरे स्थान पर रही।

वहीं नवोदय विद्यालय पौखाल की राजनंदिनी और सेंट एथनी पब्लिक स्कूल नई टिहरी की कविता रावत ने 96 अंक प्राप्त प्राप्त किए। एनटीआइएस स्कूल के प्रियांश ने 95.3 फीसद अंक प्राप्त किए हैं। केंद्रीय विद्यालय नई टिहरी के विज्ञान के छात्र हरीश राणा 95.2 फीसद अंक लेकर पहला स्थान प्राप्त किया। इसी विद्यालय की अवंतिका ने भी 95.2 फीसद अंक प्राप्त किए हैं। कॉमर्स में केंद्रीय विद्यालय नई टिहरी की छात्रा सोनम ने 94.6 फीसद अंक प्राप्त कर विद्यालय में टॉप किया है। विद्यालय में विज्ञान और कॉमर्स में सौ फीसद परीक्षाफल रहा है। 

इसके अलावा नवोदय विद्यालय पौखाल के देव्यांस ने 95.2 फीसद और गोपाल कृष्ण ने 94.4 फीसद अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा एनटीआइएस की प्रज्ञा सेमवाल ने 94.4 फीसद अंक प्राप्त किए। परीक्षा परिणाम आते ही बच्चों और अभिभावकों को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। कई बच्चों ने गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories