रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और डॉक्टर पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और डॉक्टर पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 7 सितम्बर 2020

मुंबई, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोमवार को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। एनसीबी के उप महानिदेशक मुथा जैन ने बताया कि दिनभर चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को उनके घर वापस भेज दिया गया है। मंगलवार को फिर उनसे पूछताछ की जाएगी।

वहीं, दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती ने धोखाधड़ी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

रिया चक्रवर्ती के वकील मनेशिंद के अनुसार 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसकी मनाही है।शिकायकत दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। 

उधर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि यदि बांद्रा पुलिस रिया चक्रवर्ती की शिकायत स्वीकार करती है, तो यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन होगा और अदालत की अवमानना होगी। अगर बांद्रा पुलिस इसके साथ आगे बढ़ती है, तो हम इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में अदालत की अवमानना के तहत ले जाएंगे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories