घनसाली में सुनैना राणा को दी गई श्रद्धांजलि

घनसाली में सुनैना राणा को दी गई श्रद्धांजलि
Please click to share News

निनाद न्यूज़* 12 अक्टूबर 2020

नई टिहरी। लोकेंद्र जोशी।

जनपद हरिद्वार के रुड़की में तहसीलदार पद पर तैनात श्रीमती सुनैना राणा को घनसाली उपजिलाधिकारी कार्यालय एवम बार एसोसिएशन कार्यालय में श्रद्धांजलि दी गयी।

आज सोमवार को दो दिन के अवकाश के बाद जैसे ही कार्यालय खुले, घनसाली तहसील  के उपजिलाधिकारी आईएएस संदीप तिवाड़ी, तहसीलदार श्रीमती रेणुका सैनी सहित समस्त तहसील कर्मचारियों एवम् होमगार्ड्स के जवानों ने तहसील सभागार में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर श्रीमती सुनैना राणा की मौत पर शोक जताया तथा दो मिनट का मौन रखा। 

दूसरी ओर बार एसोसिएशन घनसाली ने भी तहसीलदार, श्रीमती सुनैना राणा के दुर्घटना में उन सहित तीन कर्मियों  के मारे जाने को बहुत दुखद बताया । बार एसोसिएशन अध्यक्ष प्रेम सिंह नेगी, एडवोकेट सुशील देव सुरीरा, भाजमोहन श्रीयाल, राजेंद्र रतूड़ी, पुरुषोत्तम बिष्ट, सतपाल सिंह मियां , विनोद जोशी, केशर सिंह गहरवार आदि  ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा । श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सभी मृतकों की आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। तथा शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपने संवेदनाएं ब्यक्त की गई।

सुनैना राणा की मौत की ख़बर से घनसाली  बाजार और आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर है। क्षेत्र के सभी व्यापारिक संगठनों, विभिन्न राजनैतिक, सामाजिक एवम् कर्मचारी संगठनों द्वारा भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बताते चलें कि, श्रीमती सुनैना राणा की तहसील घनसाली में नायब तहसीलदार के पद पर पहली नियुक्ति हुई थी। जिनके द्वारा नायब तहसीलदार रहते हुए लम्बे समय तक प्रभारी तहसीलदार के पद पर भी अपनी सेवाएं दी गयी। प्रभारी तहसीलदार से पूर्व श्रीमती सुनैना राणा घनसाली में ही शिक्षिका के पद पर भी सेवारत रही


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories