रोमांचक मुकाबले में चम्बा-चेलेंजर्स ने देवप्रयाग-ड्रीमर्स को 04 रनो से हराया

रोमांचक मुकाबले में चम्बा-चेलेंजर्स ने देवप्रयाग-ड्रीमर्स को 04 रनो से हराया
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 15 समाचार 2021

नई टिहरी। डॉoएoपीoजेo अब्दुल कलाम विचार मंच-टिहरी गढ़वाल, एवम सम्राट क्रिकेट अकादमी के संयुक्त तत्वाधान में गांधी स्टेडियम बौराड़ी में चल रही जनपद स्तरीय ‘टिहरी प्रीमियर लीग’, क्रिकेट चैंपियनशिप पाँचवे दिन का पहला मुकाबला “चम्बा-चेलेंजर्स ”  व “देवप्रयाग-ड्रीमर्स” के बीच खेला गया।

जिसमे देवप्रयाग-ड्रीमर्स के कप्तान राजेश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। चम्बा-चेलेंजर्स ने निर्धारित ओवर्स मे 5 विकटो के नुकसान पर 163 रनो का स्कोर बनाया । 

चम्बा-चेलेंजर्स की ओर से रोहित ने 44 व लोकेन्द्र ने 41रनों की पारी खेली। देवप्रयाग-ड्रीमर्स के दिलबर ने 2, आशिष और राहुल ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।

164 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी देवप्रयाग-ड्रीमर्स की टीम निर्धारित ऑवर्स में 150 रनो ही बना पायी और मुकाबला 04 रनो से हार गई ।

देवप्रयाग-ड्रीमर्स की और से राजेश ने 46, व मानवेन्द्र ने 31 रनो का योगदान दिया। चम्बा-चेलेंजर्स की और से संजय और कुलदीप ने 2-2 विकेट झटके ।

इस अवसर पर  डॉo एoपीoजेo अब्दुल कलाम विचार मंच-उत्तराखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष अशद आलम, प्रदेश सचिव राजेश नेगी आयोजन समिति अध्यक्ष अर्जुन बलूनी,अम्पायर सलमान  व गौरव , स्कोरर सुजल, आयोजक समिति के , दिवाकर बेलवाल, नरेंद्र सजवान, राजेश नेगी, वसीम सिद्धिकी, फहाद शेख ,अफताब खान, रोबिन रांगड़, गौरव गुसाई, शाद हसन,किशन आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories