कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में राज्य सरकार का किया पुतला दहन

कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में राज्य सरकार का किया पुतला दहन
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 20जनवरी 2021।

नई टिहरी। बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के द्वारा नई टिहरी चौराहे पर राज्य में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया।

 जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा भाजपा सरकार का इस प्रदेश में 4 साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है लेकिन इन 4 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने इस प्रदेश को गर्त में धकेल दिया है। महंगाई चरम पर है। बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहा है। माताएं बहने बुजुर्ग हताशा और निराशा में अपना जीवन यापन कर रहे हैं और राज्य की सरकार के नुमाइंदे अभी भी अच्छे दिनों के आने का वादा जनता से कर रहे हैं। 

उन्होंने एक टीवी चैनल के सर्वे का जिक्र करते हुए कहा कि आज पूरे देश में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और उनकी कैबिनेट का असली चेहरा  देश और दुनिया के सामने जगजाहिर हो गया है लेकिन उसके बाद भी सरकार नहीं चेत रही है।

 महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत ने कहा कि जब पूर्व में कांग्रेस की सरकार थी गैस सिलेंडर के दाम ₹382 थे और आज घरेलू गैस के दाम ₹900 के पार हो गए और सब्सिडी मात्र ₹18 आ रही है। ग्रहणीयों का पूरा घर का बजट सरकार की महंगाई के सामने फेल हो गया है ।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि जब पूर्व में कांग्रेस की सरकार थी तो बेरोजगार नौजवानों को उनकी योग्यता के आधार पर बेरोजगारी भत्ता मिलता था लेकिन आज सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है। 

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दर्शनी रावत, महिला कांग्रेस सेवा दल की अध्यक्ष आशी रावत, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, लखबीर चौहान, मुर्तजा बैग, बिजल दास,शकील अहमद, मोहम्मद प्रवेश, राजा खान, रविंद्र रावत ,अमित चमोली, राजेंद्र शर्मा, वीरेंद्र पवार, रविंद्र भारती ,अनीश खान आदि मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories