केंद्रीय विश्वविद्यालय बादशाहीथौल में कमजोर वर्गों के लिए विधिक सहायता विषय पर वेबिनार संपन्न

केंद्रीय विश्वविद्यालय बादशाहीथौल में कमजोर वर्गों के लिए विधिक सहायता विषय पर वेबिनार संपन्न
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 5 फरवरी 2021

नई टिहरी। बृहस्पतिवार को केंद्रीय विश्वविद्यालय बादशाहीथौल टिहरी में कमजोर वर्गों के लिए विधिक सहायता विषय पर वेबिनार आयोजित की गयी। 

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता श्री शांति प्रसाद भट्ट अध्यक्ष जिला बार एसोसिएशन टिहरी गढ़वाल एवम मुख्य अतिथि परिसर निदेशक प्रोफेसर ए0ए0 बौड़ाई थे । विधि विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर एके पांडेय ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। ।

कार्यक्रम के संयोजक आलोक कुमार यादव, असिसटेंट प्रोफेसर, विधि विभाग ने इस कार्यक्रम के विषय वस्तु के बारे में बताया। कार्यक्रम के समन्वयक डॉक्टर सुधीर कुमार चतुर्वेदी ने विधिक सहायता केंद्र विधि विभाग के द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में बताया। 

मुख्य वक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने कमजोर वर्गों के लिए उपलब्ध क़ानूनों के बारे में विस्तार से चर्चा की। विधि विभाग के छात्र-छात्राओं ने भी इस कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त किए। जिनमें उत्कर्ष शर्मा, ज्योति वर्मा, निशा एवं साक्षी सेमवाल प्रमुख थे। 

कार्यक्रम का संचालन अनुज कुमार सिन्हा शोधार्थी ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन डॉ विशाल गुलेरिया के द्वारा दिया गया। कार्यक्रम में परिसर के तमाम शिक्षक व 50 से ज्यादा छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories