विधायक नेगी ने बौराड़ी स्टेडियम में 91.06 लाख की लागत से बनने वाली डोरमेट्री का किया शिलान्यास

विधायक नेगी ने बौराड़ी स्टेडियम में 91.06 लाख की लागत से बनने वाली डोरमेट्री का किया शिलान्यास
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 22 मार्च 2021।

नई टिहरी। आज टिहरी विधायक डॉ0 धन सिंह नेगी ने मुख्यमंत्री की घोषणा 20/ 2019 के अंतर्गत जनपद टिहरी गढ़वाल की टिहरी विधानसभा के बौराड़ी स्टेडियम में 91.06 लाख रुपये की लागत के डोरमेट्री बालक/बालिका एवम जल निकासी सम्बन्धी कार्यों का शिलान्यास किया। 

इस मौके पर नेगी ने कहा कि बौराड़ी स्टेडियम के विस्तारीकरण से जहां खेलों के आयोजन में सुविधा होगी वहीं आमजन को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि टिहरी बांध की झील सहित नई टिहरी शहर के विकास कार्यों के लिए 1200 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं, जिससे आने वाले समय में नई टिहरी एक सुंदर पर्यटक स्थल के रूप में विकसित होगा।

विधायक नेगी ने कहा कि उन्होंने जनता से जो भी वायदे किए थे वह पूरे किए जा रहे हैं, स्टेडियम विस्तारीकरण भी उसी का हिस्सा है। स्टेडियम का विस्तार होने से खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा। नई टिहरी शहर में पेयजल समस्या को देखते हुए आगामी 30 सालों की जनसंख्या को ध्यान में रखकर पेयजल योजना का प्रस्ताव भेजा गया है जिससे भविष्य में नई टिहरी वासियों को पर्याप्त पेयजल मिल पाएगा।

इस अवसर पर दर्जाधारी राज्यमंत्री बेबी असवाल, ब्लॉक प्रमुख जजाखणी धार सुनीता देवी, पालिका सभासद विजय कठैत, उर्मिला राणा, बौराड़ी व्यापार मंडल अध्यक्ष महिताब गुनसोला, भाजपा मीडिया प्रभारी रविंद्र सेमवाल, उदय रावत समेत कई लोग मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories