“हैलो टिहरी” से मिल रही जनता को त्वरित राहत

“हैलो टिहरी” से मिल रही जनता को त्वरित राहत
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 23 मार्च 2021।

नई टिहरी। एसएसपी टिहरी द्वारा शुरू की गई हेलो टिहरी आम जनमानस के लिए लाभदायक सिद्ध हो रही है। ऐसा ही एक उदाहरण 22 मार्च 2021 को सामने आया। जहां पर व्यासी क्षेत्र के एक व्यक्ति की शिकायत पर त्वरित कार्यवाही कारवाते हुये राहत पहुंचायी गयी।

बता दें कि गोरव पंवार टिहरी गढवाल निवासी ने फोन कर बताया कि लॉक डाऊन के दौरान उसने अपनी गाडी L&T कम्पनी में कार्य हेतु लगायी गयी थी। परन्तु कम्पनी द्वारा सिंतबर माह से अब तक उक्त कार्य के मानदेय का भुकतान नही किया गया है। जिस कारण मेरी आर्थिक स्थिति काफी खराब चल रही है और मैं मानसिक रूप से परेशान चल रहा हूँ। 

जिस पर *हैलो टिहरी* द्वारा *त्वरित कार्यवाही करते हुए सूचना तत्काल चौकी प्रभारी व्यासी को देते हुए चौकी प्रभारी द्वारा तत्काल कम्पनी से इस प्रकरण में बात की और कम्पनी और गौरव पंवार के बीच आपसी सहमति के आधार पर समझौता करवाते हुए गौरव पंवार की गाडी का मानदेय दिलवाया गया।

गौरव पंवार द्वारा टिहरी पुलिस की त्वरित कार्यवाही पर प्रशन्नता व्यक्त करते हुए SSP टिहरी, हैलो टिहरी तथा टिहरी पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती तृप्ति भट्ट ने बताया कि *टिहरी पुलिस आम जन की सेवा के लिऐ सदैव तत्पर है और इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए हैलो टिहरी प्लैटफार्म को जनपद लांच किया गया है* ताकि आम जन बिना किसी थाने के चक्कर काटे अपनी शिकायत/सुझाव/ समस्या/सूचना आदि पुलिस तक पंहुचा सके ।

*Hello Tehri-9193022666* है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories