टिहरी प्रेस क्लब में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ होली मिलन समारोह संपन्न

टिहरी प्रेस क्लब में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ होली मिलन समारोह संपन्न
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार।

नई टिहरी* 27 मार्च 2021। आज नई टिहरी प्रेस क्लब में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  टीएचडीसी के अधिशासी निदेशक श्री बी के बड़ोनी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पत्रकारों ने मुख्य अतिथि का फूल मालाओं एवं शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

होली मिलन कार्यक्रम में प्रेस क्लब नई टिहरी के द्वारा पुरानी परंपराओं को पुनर्जीवित करने की कोशिश की गई तथा कोरोना की गाइड लाइन का पालन किया गया।

होली मिलन समारोह में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन टिहरी के रंगकर्मी और गायक डॉ0 विकास फोंदनी एवं टीम के द्वारा किया गया। उनके द्वारा प्रस्तुत गढ़वाली बाजूबन्द ने समा बांधकर खूब वाहवाही लूटी।

समारोह के मुख्य अतिथि टीएचडीसी के अधिशासी निदेशक श्री बी0 के0बड़ोनी ने कहा कि टिहरी जैसा शहर कहीं नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि बांध बनने से हमारी संस्कृति भले ही डूबी है पर हमे अपनी उस पुरानी परंपरा को जीवित रखना है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों का समय समय पर आयोजन होना चाहिए, जिससे पुरानी टिहरी से जुड़ी पुरानी परंपरा व रीति रिवाजों को कायम रख सकें। उन्होंने प्रेस क्लब को इस प्रकार के आयोजनों एवं पुरानी परम्पराओं को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद दिया। कहा कि आगे भी इस प्रकार के अयोजन से नयी पीढ़ी को भी बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

प्रेस क्लब अध्यक्ष गंगा थपलियाल ने मुख्य अतिथि समेत सभी आगंतुकों का आभार प्रकट करते हुए होली की शुभकामनाएं दीं। ककार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रेस क्लब के महासचिव अनुराग उनियाल ने मुख्य अतिथि एवं समारोह में उपस्थित सभी अतिथियों का हार्दिक आभार जताया। उन्होंने कहा कि कोविड काल को देखते हुए कम समय में एवं सीमित संख्या में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है।

कार्यक्रम में प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष बिक्रम बिष्ट, देवेंद्र दुमोगा, गोविन्द बिष्ट, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट, जर्नलिस्ट यूनियन के जिलाध्यक्ष गोविन्द पुण्डीर, प्रदीप डबराल, विजय दास,ओम रमोला, सूर्य रमोला, जोत सिंह बगियाल, अरविंद नौटियाल, मुकेश पंवार, बलबीर नेगी, धनपाल गुनसोला, मुकेश रतुड़ी, बलवंत रावत, रोशन थपलियाल समेत कई पत्रकार मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories