मांगे न मानी तो होगा उग्र आंदोलन -दिनेश लाल

मांगे न मानी तो होगा उग्र आंदोलन -दिनेश लाल
Please click to share News

घनसाली में जन समस्याओं को लेकर कांग्रेस का अनिश्चितकालीन धरना-जारी

गढ़ निनाद समाचार।

घनसाली,3 अप्रैल 2021।  घनसाली विधान सभा की विभिन्न समस्याओं को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनिश्चितकालीन धरना कांग्रेस नेता दिनेश लाल के नेतृत्व में बालगंगा तहसील मुख्यालय में आज भी जारी रहा। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज मुख्यमंत्री को उपजिलाधिकारी घनसाली के माध्यम से ज्ञापन दिया। ज्ञापन में छतियारा खावाडा मोटर मार्ग, कण्डारस्यु स्युरा, थाती से मेड मोटर मार्ग , थाती से तितुरुना मोटर मार्ग, लाटा से भटगांव मोटरमार्ग , घुत्तू गंगी मोटर मार्ग रानीगढ़ लैनी मोटर मार्ग सहित कांग्रेस सरकार में निर्मित सभी मोटर मार्गों के निर्माण की मांग की गई।

ज्ञापन में बेरोजगारों को रोजगार और मनरेगा उपनल कर्मचारियों की बहाली, चिकित्सकों की नियुक्ति, चमियाला बाज़ार में जाम की समस्या से निपटने के लिए पार्किंग की व्यवस्था, हैली पैड और खेल मैदान की मांग की गई।

कांग्रेस नेता दिनेश लाल ने कहा कि चेहरा बदलने से भाजपा सरकार की नाकामी नहीं छुप सकती है। यह सरकार हर मोर्चे पर फेल रही और पिछले चार साल में कोई सकारात्मक कार्य जनता के हित में नहीं हुए। इससे स्पष्ट होता है कि सरकार राज्य वासियों के बीच अपना विश्वास खो चुकी है। इसलिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

धरना स्थल पर आनंद व्यास व पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुंनसोला ने सरकार पर पिछली कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों की उपेक्षा का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने श्री हरीश रावत की पूर्ववर्ती सरकार के सभी कार्यों की उपेक्षा कर रही है।

नगर पंचायत चमियाला की अध्यक्षा ने आरोप लगाया कि सरकार नगर पंचायत के बजट में कमी कर भेदभाव कर रही है। युवा सभासद शिवेंद्र रतूड़ी ने युवाओं की अपेक्षा का आरोप लगाते हुए मनरेगा और उपनल कर्मियों सहित राज्य भर संविदा कर्मियों को शीघ्र बहाल कर स्थाई नौकरी देने की मांग की।

ईस अवसर पर दिनेश लाल, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, साहब सिंह सजवान, विनोद बडोनी, आनंद ब्यास, शिवेंद्र रतूड़ी, पूर्व क्षेत्र पंचायत चमियाला श्रीमती ममता पंवार,सदस्य खुशहाल सिंह कैंतुरा, डॉ . प्रकाश शाह, सूर्य प्रकाश रतूड़ी, भारत सिंह पंवार केदार सिंह मिश्रवान, राजेन्द्र रावत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories