All News Today

Please click to share News

मोदी राज में बैंको में ठगी के मामले बढ़े, बैंकिंग व्यवस्था चरमराई: कांग्रेस

नयी दिल्ली, 31 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात साल के शासन में बैंकों में ठगी तेजी से बढ़ी है और सरकार ठगों के विरुद्ध कार्रवाई करने में पूरी तरह विफल रही है जिस कारण देश में बैंकिंग व्यवस्था चरमरा गई है। यह बात  कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कही। 

*सतपुली में अल्ट्रासाउंड शिविर का उद्घाटन, पहले दिन 15 गर्भवती महिलाओं ने कराई जांच  

पौड़ी/ सतपुली, 31 मई, 2021।गढ़ निनाद ब्यूरो। जिलाधिकारी गढ़वाल डाॅ. विजय कुमार जोगदण्डे के अथक प्रयास से आज चैथान क्षेत्र की गर्भवती महिलाओं के लिए हंस फाउंडेशन सतपुली में अट्रासाउण्ड जांच शिविर का शुभारंभ किया गया। पहले दिन में 15 गर्भवती महिलाओं की अल्ट्रासाउंड जांच की गई।

अल्ट्रासाउंड शिविर के शुभारंभ होने पर क्षेत्रवासी एवं गर्भवती महिलाओं में खुशी की लहर देखने को मिली। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद उन्हें घरों तक पहुंचाया गया।

जिला न्यायाधीश के दिशा निर्देशन में लगी कोविड वैक्सीन की पहली डोज

नई टिहरी,31 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमित कुमार सिरोही एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सिविल जज सीनियर डिविजन अशोक कुमार के दिशा निर्देशन में जिला बार एसोसिएशन एवं उनके परिजनों को कोविड-19 की प्रथम वैक्सीन लगाई गई। 

जिला जज ने रिबन काटकर वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की। जिसमें जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय कुमार घिल्डियाल एवं सचिव महेंद्र बिष्ट ने सहयोग किया।

कोविड सैंपलिंग हेतु ग्रामीणों को करें प्रोत्साहित- मुख्यमंत्री

मानसून आगमन से पूर्व सभी तैयारियां पूरी करने के दिए निर्देश

नई टिहरी,31 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज भागीरथीपुरम में  मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। जनपद में कोविड की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने सीएमओ को निर्देश दिए कि जिन चिकित्सकों को अटैच किया गया है उनको तत्काल उनके मूल स्थानों पर तैनाती की जाय।  

जनपद में संचालित कोविड केयर सेंटरों में मानव संसाधन की कमी को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को स्थानीय स्तर से 11 माह की अवधि के लिए नियुक्तियां करने के निर्देश दिए हैं।

उत्तराखंड में 8 तक बढ़ा कोरोना कर्फ़्यू:

सुबह 8 से 1 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

देहरादून, 31 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए प्रदेश में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि को आठ जून तक बढ़ा दिया गया है। 

उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड में अब आठ जून तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। नये आदेश के अनुसार अब सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलेंगी।

सीएम ने टिहरी में 95 करोड़ 73 लाख 78 हज़ार लागत की 42 योजनाओं का किया शिलान्यास/ लोकार्पण

जिला अस्पताल में निर्माणाधीन ऑक्सीजन प्लांट को हफ्तेभर में शुरू करने के निर्देश, कोविड सेंटर बी.पुरम पहुंचकर मरीजों से की बातचीत 

नई टिहरी, 31 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो।

टिहरी दौरे पर आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हाइड्रो इंजीनियरिंग कालेज में कुल 95 करोड़ 73 लाख 78 हज़ार की लागत की कुल 42 योजनाओं का शिलान्यास/ लोकार्पण किया। जिसमे से 59 करोड़ 18 करोड़ 32 लाख की 21 योजनाओं का लोकार्पण व 36 करोड़ 55 लाख 46 हज़ार की 21 योजनाओं का शिलान्यास शामिल है। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories