J&K: भाजपा नेता ने आयोजित किया सेवा ही संगठन अभियान

J&K: भाजपा नेता ने आयोजित किया सेवा ही संगठन अभियान
Please click to share News

कुलगाम 30 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। आज भाजपा जिला प्रवक्ता कुलगाम विजय रैना ने केपी कॉलोनी, वेसु, कुलगाम में सेवा ही संगठन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें बहुमंजिला इमारतों के सभी निवासियों ने भाग लिया।

रैना ने एक प्रेस बयान में कहा कि आज हमारे पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल के सात साल पूरे कर रहे हैं, भाजपा इस दिन को सेवा ही संगठन के रूप में कोरोना महामारी के इस कठिन समय में भोजन के पैकेट, दवा किट, सैनिटाइज़र के साथ जरूरतमंद लोगों की सेवा करके मना रही है। हमने कॉलोनी के कोने-कोने में फैले कचरे को सैनिटाइज करने के साथ-साथ साफ करने की भी व्यवस्था की है।

रैना ने कहा कि “मुझे आज खुशी है कि मेरे एकल आह्वान पर सभी निवासियों, सज्जनों, महिलाओं और बच्चों ने इस अभियान में भाग लिया। स्वयंसेवकों द्वारा सभी भवनों से कचरा एकत्र किया किया गया। तथा लोगों को सैनिटाइजर, मास्क आदि का वितरण किया गया जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष आबिद खान भी शामिल हुए।

रैना ने तहसीलदार देवसर जनाब अब्दुल राशिद के साथ पंचायत कोविड केयर सेंटर का जायजा लेने अपनी पंचायत चौगाम-ए का भी दौरा किया। केंद्र पर पंचायत सचिव, शिक्षक, पंच, आशा, आंगनवाड़ी सहित पंचायत के सभी कर्मचारी जरूरतमंदों की मदद के लिए मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories