चुनाव जीतने के बाद सीधे काली घाट मंदिर पहुंच ममता ने लिया आशीर्वाद

चुनाव जीतने के बाद सीधे काली घाट मंदिर पहुंच ममता ने लिया आशीर्वाद
Please click to share News

मेरे छोटे भाई ने ‘खेला होबे’ का नारा दिया वह सच हुआ-ममता बनर्जी

 ये जीत बंगाली अस्मिता की जीत है पर अभी हम जीत का जश्न नहीं मनाएंगे

कोलकाता, 2 मई 2021।ग.नि. ब्यूरो। नंदीग्राम में ममता को शुभेंदु ने आखिरी राउंड में 1956 वोटों से हरा दिया । बंगाल चुनाव में फिर से परचम लहराने के बाद ममता बनर्जी सीधे काली घाट मंदिर पहुंची और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। ममता ने कहा कि यह बंगाल की जीत है और केवल बंगाल ही इस कर सकता है। नन्दीग्राम के सवाल पर कहा कि उसके बारे में चिंता न करो, नन्दीग्राम का जनादेश शिरोधार्य है। भाजपा ने गन्दी राजनीति की और वह हार गयी। ममता ने बंगाल की जनता से अपील करते हुए कहा कि वो अभी घर जाएं। गर्म पानी से नहाएं। कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करें। बंगाल की जनता को थैंक्यू कहा।

ममता बनर्जी ने इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बंगाल के लोगों को बधाई दी कहा मेरे छोटे भाई ने खेला होबे का नारा दिया था वह सच हुआ। कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता कोरोना महामारी से निपटना है। 

“पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव पर सबकी नजर थी। देर शाम तक आये चुनाव परिणामों में टीएमसी ने 292 में से 216 सीटें जीतकर भाजपा को धूल चटा दी। भाजपा मात्र 75 सीटों पर सिमटकर रह गई। ”

ममता ने कहा, मुझे अंदाजा नहीं था कि कोविड समय में भी हमें इतने वोट मिलेंगे, सबने हमें वोट दिया थैंक्यू। मैं पूरे टीएमसी परिवार के हरेक व्यक्ति को धन्यवाद करती हूं। कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है आप लोग कोविड के समय कोई विजय जुलूस न निकालें, कोविड काल खत्म होने के बाद ब्रिगेड ग्राउंड में एक बड़ी सभा करेंगे। कहा पश्चिम बंगाल में टीएमसी को बड़ी जीत मिली है, ये जीत बंगाली अस्मिता की जीत है पर अभी हम जीत का जश्न नहीं मनाएंगे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories