पालिका चंबा ने कोरोना संक्रमण के विरुद्ध चलाया व्यापक अभियान

पालिका चंबा ने कोरोना संक्रमण के विरुद्ध चलाया व्यापक अभियान
Please click to share News

फ्रंटलाइन वर्कर्स को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी उपचार किट-जोशी

नई टिहरी, 1 मई 2021। ग.नि.स.। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए नगरपालिका चंबा की अलग अलग टीमें नगर क्षेत्र में जोशोखरोश से जुट गई हैं। एक तरफ जहां पालिका की गाड़ियां सभी मार्गों पर कोरोना संक्रमण के विरुद्ध प्रचार प्रसार के जिंगल चला रही है, तो प्राइवेट एजेंसी के आदमी पालिका क्षेत्र में घर घर से कूड़ा उठाने का काम कर रहे हैं।

नगर पालिका चम्बा के अधिशासी अधिकारी एसपी जोशी ने बताया कि पालिका की एक गाड़ी डस्टबिन से कूड़े को उठाकर संक्रमित क्षेत्र में कीटनाशक दवाई ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कर रही है। वहीं चार व्यक्ति मैनुअली ऐसे क्षेत्रों में जा रहे हैं जहां पर कोरोना पेशेंट आया है उन आवासीय भवनों को सैनिटाइज कर रहे हैं।

इसके अलावा टैंकर से सैनिटाइज करने वाली टीम द्वारा वाणिज्य क्षेत्र के शेष बचे हुए हिस्से को सैनिटाइज किया गया। पालिका की तीनों सीआरटी टीम्स के डॉक्टर क्षेत्र में कोरोना पेशेंट और उसके संपर्क में आए हुए व्यक्तियों की लगातार ट्रेसिंग और दूरभाष से उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। जिसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को लगातार दी जा रही है।

जोशी ने बताया कि आज कर्मचारियों को स्वास्थ्य किट देने की तैयारी भी की गई है पालिका के अन्य कर्मचारी स्वास्थ्य/उपचार किट तैयार कर रहे हैं जो शीघ्र ही फ्रंटलाइन वर्कर को उपलब्ध कराई जाएगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories