टिहरी पालिकाध्यक्ष के निर्देशन में नगर क्षेत्र में हाइपोक्लोराइट का छिड़काव अभियान जारी

टिहरी पालिकाध्यक्ष के निर्देशन में नगर क्षेत्र में हाइपोक्लोराइट का छिड़काव अभियान जारी
Please click to share News

जनता की सेवा करना और अपने दायित्वों का निर्वहन करना हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी-सीमा कृषाली

नई टिहरी, 29 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो।

नगर पालिका परिषद टिहरी की अध्यक्ष श्रीमती सीमा कृषाली के नेतृत्व में आज भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु नगर क्षेत्र के बौराड़ी एवं नई टिहरी, भागीरथीपुरम मुख्य बाजार, सार्वजनिक स्थान, बैंक  एटीएम, टीकाकरण केंद्रों, भीड़भाड़ वाले स्थलों एवम कॉरेन्टीन सैंटरो पर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया ।

पालिकाध्यक्ष के निर्देशानुसार गठित टीमों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव एवं कीटनाशक दवाओं का छिड़काव करवाया गया। उक्त कार्यक्रम में पालिका की संपूर्ण टीम सहित एकता मंच के संयोजक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री आकाश कृषाली भी स्वयं उपस्थित रहे। 

श्रीमती सीमा कृषाली ने कहा कि संक्रमण की रोकथाम हेतु पालिका द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा है और सभी लोगों से अनुरोध किया जा रहा है कि अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकले और घर में अपने बच्चों एवं बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखें। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करना और अपने दायित्वों का निर्वहन करना हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है जिसके लिए उनके द्वारा स्वयं उक्त कार्यक्रम को अपनी देखरेख में संचालित करवाया जा रहा है और इसको नियंत्रित करने के लिए पालिका द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

टीम में लक्ष्मण सिंह रावत, सुनील भंडारी, मनोज चौहान, परमवीर चौहान, राजेश, सोनी,  सुधीर, पिंकी, राजकुमार सहित पालिका के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories