पालिकाध्यक्ष सीमा कृशाली के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जारी

पालिकाध्यक्ष सीमा कृशाली के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जारी
Please click to share News

रात दिन खुद मौजूद रहकर चला रही हैं सैनिटाइजेशन अभियान

नई टिहरी, गढ़ निनाद ब्यूरो। नगर पालिका टिहरी कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमण को रोकने के लिए लगातार कार्य कर रही है और आज भी नगर में सघन सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया। इस अभियान में पालिका अध्यक्ष सीमा कृषाली, पालिका के अधिकारी, एकता मंच/कांग्रेस नेता आकाश कृशाली तथा पालिका के कोरोनावरियर्स कर्मचारी लगातार जुटे हैं।

पालिका के इस कदम से कोरोना संक्रमण का प्रभाव तो कम हो ही रहा है नगर के नागरिकों में आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी हो रही है। आज नई टिहरी एवं बौराड़ी में विभिन्न सार्वजनिक स्थानों,  पार्क, बाजार, कालोनियों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया। 

पालिकाध्यक्ष द्वारा कोरोना संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण हेतु पालिका स्तर पर टीमें बनाई गई है तथा स्वयं भी उक्त अभियान को संपादित केर रहीं हैं। टीम द्वारा संपूर्ण नगर क्षेत्र में सोडियम हाइपोक्लोराइट एवं अन्य कीटनाशक दवाओं का  छिड़काव किया जा रहा है इसके साथ ही सार्वजनिक स्थानों, कार्यालयों, बैंकों, कॉलोनियों आदि में नियमित रूप से हाइपोक्लोराइट के छिड़काव किया जा रहा है।

इस अभियान में श्री आकाश कृषाली संयोजक एकता मंच एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी निरंतर स्वयं उपस्थित रहकर लोगों का हालचाल पूछ रहे हैं। पालिका की ओर से पालिका कर्मचारी लक्ष्मण सिंह रावत, शिव प्रसाद रतूड़ी, सुनील भंडारी, परमवीर चौहान, मनोज चौहान, राजेश,  सोनी, सुधीर, पिंकी कुमार, राजकुमार, आकाश एवं  सोनू टीम में उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories