यूकेडी और पर्वतजन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी राशन किट

यूकेडी और पर्वतजन फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी राशन किट
Please click to share News

देहरादून, गढ़ निनाद ब्यूरो। उत्तराखंड क्रांति दल ने पर्वतजन फाउंडेशन के सहयोग से डोईवाला में जरूरतमंदों को राशन किट का वितरण किया।

यूकेडीने बांटी राशन किट

 उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने डोईवाला के फतेहपुर टांडा, महादेवपुरम तथा भानियावाला इलाके में जरूरतमंदों को राशन किट का वितरण किया।

 उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने बताया कि उत्तराखंड क्रांति दल कोरोना महामारी के इस विकट समय में अपने लोगों के साथ मजबूती से खड़ा है।

 उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष केंद्रपाल सिंह तोपवाल ने बताया कि पहले वह अपने वार्ड अध्यक्षों के माध्यम से जरूरतमंदों की लिस्ट बना लेते हैं और फिर प्राथमिकता के आधार पर उन्हें राशन किट का वितरण किया जा रहा है।

 वार्ड अध्यक्ष अवतार सिंह बिष्ट और जिला उपाध्यक्ष प्रमोद डोभाल ने बताया कि कोरोना की लहर समाप्त होने तक यूकेडी की यह मुहिम जारी रहेगी।

 उत्तराखंड क्रांति दल ने इस मुहिम में सहयोग करने के लिए पर्वतजन फाउंडेशन को भी धन्यवाद दिया। उत्तराखंड क्रांति दल के माजरी मंडल अध्यक्ष जीवानंद भट्ट, युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष सीमा रावत, महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष बीना नेगी और पर्वतजन फाउंडेशन की ओर से पंकज कपूर और प्रकाश सिंह जी इस दौरान साथ में रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories