ब्रेकिंग न्यूज़: विदिशा में अब तक का सबसे बड़ा हादसा, कुएं में गिरे 30 से ज्यादा लोग 4 की मौत ,13 अभी भी लापता

ब्रेकिंग न्यूज़: विदिशा में अब तक का सबसे बड़ा हादसा, कुएं में गिरे 30 से ज्यादा लोग 4 की मौत ,13 अभी भी लापता
Please click to share News

एमपी। कुंए में गिरे बच्चे को बचाने को लेकर उमड़ी भीड़ स्वंय हादसे का शिकार हो गयी। बृहस्पतिवार की देर रात मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा में एक बड़ा हादसा हुआ है।

कुएं में गिरी एक बच्ची को निकालने के लिए जब लोगों की भीड़ जमा हुई तो कुआं धंस गया। 

बता दें कि भोपाल से लगभग 120 किमी दूर विदिशा जिले के लाल पठार में यह हादसा हुआ है। अब तक 19 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। तीन लोगों की मौत हुई है और अब भी 13 लोग लापता हैं। इस दुर्घटना में 30 से ज्यादा लोग कुएं के अंदर गिर गये थे। 

गंजबासौदा के लाल पठार गांव में शाम तकरीबन 6 बजे एक 14 साल का लड़का कुएं में गिर गया था। कुआं में लगभग 15 फीट तक पानी है। बच्चे के गिरने का जैसा ही पता चला वैसे ही गांव से लोगों की भीड़ कुएं तक पहुंची और उसे बचाने की कोशिश करने लगी। इस बीच कुएं के ऊपर का स्लैब लोगों की भीड़ के वजन  से ढह गया और यह हादसा हो गया।।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी गोद ली हुई बेटी की शादी में व्यस्त थे। जब यह घटना घटी उन्होंने यही से घटना की लगातार अपडेट ली और बचाव कार्य की जानकारी लेते रहे। उन्होंने प्रभारी मंत्री को तत्काल घटनास्थल पर भेजा । उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी घटना का अपडेट ले रहे हैं। 

घटनास्थल पर एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम पहुंची है। उन्होंने इस दुर्घटना पर दुख जताया है।एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम, कमिश्नर, आईजी मौके पर हैं। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग भी घटनास्थल पर हैं और राहत व बचाव कार्य पर सीधी नजर रखे हुए हैं। वाकी दबे हुए लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories