बिजली बिलों की प्रतियां फूंक कर आप पार्टी ने विद्युत उपखंड अधिकारी का किया घेराव

बिजली बिलों की प्रतियां फूंक कर आप पार्टी ने विद्युत उपखंड अधिकारी का किया घेराव
Please click to share News

कीर्तिनगर। प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा गणेश भट्ट के नेतृत्व में बिजली बिलों से पीड़ित ग्रामीणों ने कीर्तिनगर में विभागीय अधिकारियों का घेराव किया। गणेश भट्ट ने कहा कि पूर्व में दी गई चेतावनी के बावजूद क्षेत्र के गरीब उपभोक्ताओं को मनमाने दाम के बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। बिलों को संशोधन करने के लिए ग्रामीणों को अपने खर्च पर बिजली विभाग कीर्तिनगर के चक्कर काटने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

भट्ट ने कहा कि विद्युत विभाग की मिलीभगत से मीटर रीडिंग का कार्य किसी प्राइवेट कम्पनी टीडीएस को दिया गया है जिनके मीटर रीडर चार चार माह में मीटर रीडिंग के लिए आते हैं और महंगे बिजली के बिल गरीब उपभोक्ताओं को थमा देते हैं। आप कार्यकर्ताओं ने टीडीएस कम्पनी के मीटर रीडिंग का ठेका निरस्त करने की मांग की है। आप कार्यकर्ताओं के घेराव के बाद कीर्तिनगर विद्युत उपखंड अधिकारी अनिल कुमार ने अपना वॉट्सएप नंबर 9412079776 जारी करते हुए कहा कि क्षेत्र में जिन भी उपभोक्ताओं को गलत बिल भेजे गए हैं वे बिना कार्यालय आकर अपने बिलों को दिए गए वॉट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं। जिन्हे यहीं ठीक करवा दिया जाएगा।
गणेश भट्ट ने कहा कि ऊर्जा प्रदेश होने के बावजूद सस्ती बिजली का अधिकार ना देकर राज्य सरकार ने प्रदेशवासियों के साथ अन्याय किया है।
आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में सस्ती बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रही है। दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी 200 यूनिट फ्री बिजली की मांग को लेकर जल्द ही देवप्रयाग विधायक सहित मुख्यमंत्री आवास का घेराव भी किया जाएगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories