मासर ताल में अखंड रामायण पाठ, रुद्राभिषेक के अंतिम दिन भंडारे का आयोजन

मासर ताल में अखंड रामायण पाठ, रुद्राभिषेक के अंतिम दिन भंडारे का आयोजन
Please click to share News

नई टिहरी। टिहरी जिले के भिलंगना ब्लॉक में श्री राम किशोर दास दिव्य तीर्थ मासर ताल सेवा समिति तितरुणा के द्वारा दिव्य तीर्थ मासर ताल में आयोजित दो दिवसीय अखण्ड रामायण, रुद्राभिषेक पाठ का आज मंगलवार को समापन हो गया। इस मौके पर भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया।

यह जानकारी देते हुए “श्री रामकिशोर दास दिव्य तीर्थ मासर ताल सेवा समिति तितरोणा के अध्यक्ष श्री धर्म सिंह रावत, सचिव जितेंद्र सिंह गुसाईं, भूपेंद्र नेगी, मंगसीर सिंह कंडारी, हुकम सिंह रावत ने बताया कि कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मासर ताल में दो दिवसीय अखंड रामायण,रुद्राभिषेक पाठ, संग कीर्तन भजन व भण्डारे का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं को खीर का भोग लगाया गया। अंतिम दिन बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने कार्यक्रम में शिरकत कर पुण्य लाभ कमाया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान तितुरुणा जितेन्द्र सिंह ने समिति के सभी पदाधिकारियों व श्रद्धालुओं का हार्दिक स्वागत एवं धन्यवाद किया। 

प्रधान जितेंद्र सिंह का कहना है कि उनके पूर्वज भी यहां समय समय पर धार्मिक कार्यक्रम करवाते रहते थे जो की कुछ समय से नही हो पा रहा था। अपनी पौराणिक परम्पराओं के संवर्द्धन के लिए दिव्यतीर्थ मासरताल के महत्व व आने वाली पीढ़ी को भी सनातन धर्म से जोडने के लिये कथा का आयोजन किया गया ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories