एमएस धोनी की कप्तानी में दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किया अभ्यास

एमएस धोनी की कप्तानी में दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किया अभ्यास
Please click to share News

एमएस धोनी की कप्तानी में दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है। टीम का क्वारंटाइन पीरियड आज गुरुवार को खत्म हो रहा है। इसके बाद टीम के सभी प्लेयर्स आउटडोर अभ्यास कर सकेंगे। अच्छी खबर आई है कि चोटिल होने के कारण आईपीएल 2021 से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दूसरे चरण के लिए टीम में वापसी करेंगे। सभी टीमों को अपने प्लेयर्स की लिस्ट 20 अगस्त बीसीसीआई को सौंपनी है।

धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में खेलने को तैयार है। सीएसके की टीम दुबई पहुंच गई है। गुरुवार को टीम की ट्रेनिंग कैंप की तस्वीर सामने आईं। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। इसमें महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी भी तस्वीर में दिख रहे हैं। तस्वीरों में धोनी और रैना के अलावा अन्य खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सदस्य नजर आ रहे हैं। 

टीम के कुछ खिलाड़ियों ने दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में आईपीएल 14 के यूएई चरण की तैयारी शुरू की। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज यूएई में खेला जा रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला 19 दिसंबर को इन दोनों टीमों के बीच खेला  जाएगा।  2021 के पहले चरण में चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा था। चेन्नई ने सात मैचों में से पांच मैच जीते थे और वो 10 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर थी। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories