सबसे सुरक्षित क्षेत्र देवसर में एक राजनीतिक नेता की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण – विजय रैना

सबसे सुरक्षित क्षेत्र देवसर में एक राजनीतिक नेता की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण – विजय रैना
Please click to share News

कुलगाम । आज गुलाम हसन लोन नेता अपनी पार्टी के देवसर कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या की भाजपा जिला प्रवक्ता कुलगाम विजय रैना ने कड़ी निंदा की।

एक प्रेस बयान में विजय रैना ने हत्या को बर्बर और कायरतापूर्ण कृत्य करार दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देवसर शहर सबसे सुरक्षित क्षेत्र है और एक राजनीतिक नेता की हत्या वास्तव में आश्चर्यजनक और दयनीय थी जिसने सुरक्षा चूक पर उंगली उठाई। इसलिए, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को यह सोचना पड़ा कि उन्हें अपनी राजनीतिक गतिविधियों को कैसे करना चाहिए ताकि भारत की सेवा के लिए अपने बहुमूल्य जीवन को बचाया जा सके। उन्होंने सवाल उठाया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा की गोद में दिन के उजाले में अपने इरादों को पूरा करने की हिम्मत कैसे की, जब सेना का अड्डा और पुलिस स्टेशन उस जगह के करीब थे जहां एक राजनीतिक नेता की हत्या हुई थी। भाजपा नेता ने कहा कि यह मोहरम का दिन है जिसे शिया समुदाय उत्साह और जोश के साथ निभाते हैं लेकिन उग्रवादियों ने उस अवसर का भी सम्मान नहीं किया।

रैना ने एक शोक संदेश में कहा कि यह कृत्य कश्मीर घाटी में अपनी जमीन गंवाने वाले आतंकवादियों की हताशा को दर्शाता है। रैना ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और पुलिस से हमलावरों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories