टिहरी में कांग्रेस जनों ने फूंका दुष्यंत कुमार का पुतला

टिहरी में  कांग्रेस जनों ने फूंका दुष्यंत कुमार का पुतला
Please click to share News

नई टिहरी। भारतीय जनता पार्टी के नेता दुष्यंत कुमार  के द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर टिहरी में कांग्रेसजनों द्वारा भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का पुतला दहन किया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं मैं मर्यादा नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी जी के प्रति प्रयोग किये गये अपशब्दों पर हमें कोई आश्चर्य नहीं हुआ है। क्योंकि भाजपा ने लोकतांत्रिक, राजनैतिक संस्कृति को तिलांजलि दे दी है, विपक्ष और विपक्ष के नेताओं का सम्मान करना तो उन्हें आता ही नहीं है, आता है तो केवल गाली देना। राहुल गांधी जी के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया गया है, उसे गाली के सिवा कुछ और नहीं कहा जा सकता। 

भारतीय संस्कृति के तथाकथित ध्वजवाहक भाजपा शालीनता व मर्यादापूर्ण व्यवहार और भारतीय संस्कृति की सरेआम धज्जियां उड़ा रही है, इसकी निंदा हम निंदा करते हैं।

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव कुलदीप पंवार ने कहा कि भाजपा के नेता यह भूल गए कि जिस परिवार के दो लोगों ने भारत माता के मान और सम्मान के लिए अपना सब कुछ न्योछावर किया हो उनके लिए इस तरह की घटिया बयान बाजी करना निंदनीय नहीं बल्कि घोर अपराध हैं।

 भारतीय जनता पार्टी जनमानस का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के अनर्गल बयान दे रही है ।भाजपा के नेता अमर्यादित हो गए उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हुए अपने पर लानत आनी चाहिए।

पुतला दहन कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल बोट यूनियन के अध्यक्ष नरेंद्र रावत ,व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष रणबीर सिंह पवार, वीरेंद्र सिंह नेगी, कांग्रेस नेता परशुराम नौटियाल, उपप्रधान शंकरलाल डोभाल ,मनोज कुमार,कमलेश कुमार ,वीरेंद्र सिंह चौहान ,अमन सिंह ,ठाकुर राजेंद्र सिंह ,खुर्शीद अहमद ,सोनू , राहुल सिंह, विजय सिंह नेगी ,दिनेश कुमार,पंडित कमल किशोर, ललित कुमार ,राकेश वर्मा कल्लू ,भाई आदि लोग उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories