दिल्ली रोहिणी कोर्ट के अंदर दिनदहाड़े गैंगवार, 3 की मौत

दिल्ली रोहिणी कोर्ट के अंदर दिनदहाड़े गैंगवार, 3 की मौत
Please click to share News


नई दिल्ली। अभी अभी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर की खबर आ रही है। आज शुक्रवार की दोपहर को यहां मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोगी जज के सामने पेश होने ही वाले थे कि दरवाजे के बाहर उसे शूटआउट कर दिया गया। हमलावर, वकीलों की वेशभूषा में थे। जितेंद्र पर हमला करने वाले दो हमलावर भी ढेर हो गए हैं।

शुक्रवार दोपहर को यहां मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी जिस पर 7 लाख का इनाम भी था की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को दिल्ली पुलिस ने भी मार गिराया गया है। याने अब तक कुल तीन लोगों की मौत हो गयी है। हमलावर पिस्टल लेकर आये थे।

बता दें कि जितेंद्र उर्फ गोगी को तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे शुक्रवार को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान रोहिणी कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट हो गया। दोनों बदमाशों को जो वकील की ड्रेस में थे मार गिराया गया है।  इस शूट आउट में एक महिला वकील (इंटर्न) के पैर में चोट लगने से वह भी घायल हो गयी  है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई। स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी। माना जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है, जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिस पर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दूसरा बदमाश है। 

जितेंद्र गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। गोगी के साथ कुलदीप फज्जा को भी पकड़ा गया था। कुलदीप फज्जा बाद में 25 मार्च को कस्टडी से फरार हो गया था फज्जा जीटीबी अस्पताल से फरार हुआ था जिसके बाद उसका एनकाउंटर हुआ।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir