साढ़े चार साल के कार्यकाल में हर गांव की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा किया- डॉ धन सिंह नेगी

साढ़े चार साल के कार्यकाल में हर गांव की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा किया- डॉ धन सिंह नेगी
Please click to share News

नई टिहरी। टिहरी विधायक डॉ धन सिंह नेगी ने आज बुधवार को जाखणीधार ब्लॉक के कई गांवों का भ्रमण कर समस्याएं सुनी तथा जनहित की समस्याओं का समय पर निराकरण करने को कहा। इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने एक दर्जन महिला मंगल दलों को बर्तन सहित अन्य सामग्री भेंट करते हुए विकास कार्यो की जानकारी दी। कहा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में हर गांव की मूलभूत जरूरतों को पूरा किया गया है।

विधायक डा. धन सिंह नेगी ने गडूगाड, कोटी, चौरियाधार, अनुसूचित जाति बस्ती छेटी, गराकोट, परसारी, रामा, पजियाड़ा, कोंठ्यां, मरोड़ा, पुनाणू, कोटी बंसोली आदि के महिला मंगलदलों को सार्वजनिक उपयोग के लिए बर्तन भेंट किए। कहा कि टिहरी विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव को बर्तन दिए जा रहे हैं। ताकि ग्रामीणों को सार्वजनिक कार्यो को संपन्न करवाने में दिक्कत न हो। कहा कि जल्द ही पौने  सोलह करोड़ की लागत से जेलम में 50 बेड के आयुष अस्पताल का निर्माण शुरू होगा। जिससे क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेगी। 

कहा कि 15 साल से अधर में लटकी कोश्यार ताल पंपिंग योजना के अवशेष निर्माण को पौने 16 करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए हैं। जल्द ही अवशेष निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। जिसके बाद क्षेत्र की वर्षो पुरानी पेयजल समस्या दूर हो सकेगी। कहा कि साढ़े चार साल में क्षेत्र के हर गांव की समस्या का निराकरण का प्रयास किया गया है। 

इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री बेबी असवाल, भाजपा के जाखणीधार मंडल अध्यक्ष उदय रावत, सीताराम भट्ट, मार्केडे कोहली, हरीश भट्ट, अमर सिंह, जय सिंह, विक्रम उनाल, विनायक उनियाल, हर्षमणी सेमवाल आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories