सिद्धपीठ कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेले के आयोजन में नहीं होने देंगे धन की कमी-सुबोध

सिद्धपीठ कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेले के आयोजन में नहीं होने देंगे धन की कमी-सुबोध
Please click to share News

नई टिहरी। सिद्धपीठ कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेले की तैयारियों को लेकर शनिवार को नरेंद्र नगर में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। जिला प्रशासन कवायद में जुट गया है। इस वर्ष 7 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक मेला आयोजित किया जाएगा। मेले का शुभारंभ सात अक्टूबर को मुख्यमंत्री या राज्यपाल करेंगे।

मेले के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेलकूद प्रतियोगिता, विकास प्रदर्शनी आदि का आयोजन किया जाएगा। मेले के सफल आयोजन के लिए जल्द ही समितियों का गठन किया जाएगा।

विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक में मंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए चैत्र नवरात्र में भव्य मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले के आयोजन में धन की कमी आड़े नहीं आएगी। 

बैठक में डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव ने सभी विभागों से आपसी सहयोग बनाने की अपील की। मेले से पूर्व विभागीय अधिकारियों को पानी, बिजली, साफ-सफाई, यातायात व्यवस्था, आवागमन आदि चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए। 

बैठक में पालिकाध्यक्ष राजेंद्र विक्रम सिंह पंवार, रोशन रतूड़ी, ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र भंडारी, एसडीएम देवेंद्र सिंह नेगी, सीएमओ डा. संजय जैन, लोनिवि के ईई मौ. आरिफ खान, पीएमजीएसवाई के ईई राजेश तिवारी आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories