खुशखबरी: एक सप्ताह देहरादून में रहकर लोगों को ज्योतिषीय परामर्श देंगे ज्योतिष रत्न आचार्य डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल

खुशखबरी: एक सप्ताह देहरादून में रहकर लोगों को ज्योतिषीय परामर्श देंगे ज्योतिष रत्न आचार्य डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल
Please click to share News

ऋषिकेश। उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल पूरे एक सप्ताह देहरादून में अंतरराष्ट्रीय जगत में जन्म कुंडली एवं हस्तरेखा वास्तु शास्त्र विश्लेषण के लिए विख्यात उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल इस वर्ष दीपावली के शुभ अवसर पर पूरे सप्ताह देहरादून में मौजूद रहेंगे।

डॉक्टर घिल्डियाल की निजी सचिव श्रीमती आरती ने प्रेस वार्ता में बताया कि आचार्य श्री 30 अक्टूबर शनिवार को सायंकाल 4:00 बजे अपने निजी आवास 56/1 धर्मपुर देहरादून में पहुंच जाएंगे। 31 अक्टूबर रविवार को सुबह 9:00 बजे से आम जनता उनसे ज्योतिषीय परामर्श हेतु अपना समय निश्चित करवा सकती है। 

1 और 2 नवंबर धनतेरस के अवसर पर भी वे देहरादून में ही मौजूद रहेंगे। 3 नवंबर को प्रतिवर्ष की तरह अंतर्राष्ट्रीय व्यवसायी भरत झुनझुनवाला उन्हें अपने निजी विमान से अपने निवास स्थानों पर चरण रखने हेतु ले जाएंगे। सायंकाल वे पुनः देहरादून लौट जाएंगे। 

श्रीमती आरती के अनुसार 4 नवंबर को डॉक्टर साहब सुबह से जिन लोगों ने समय ले रखा होगा 4:00 बजे तक उनको ज्योतिषीय परामर्श देंगे सायं काल महालक्ष्मी पूजन करेंगे।

निशीथ काल में यंत्र सिद्ध करेंगे और 5 तारीख को सुबह से  ज्योतिष परामर्श देंगे दोपहर 1:00 बजे हरबर्टपुर विकासनगर में अपने बचपन के मित्र ज्योति निवास बहुगुणा के आवास पर पहुंचेंगे, रात्रि विश्राम वही करेंगे। 6 तारीख नवंबर को प्रेम नगर यूआईटी में पहुंचेंगे सायंकाल अपनी बहनों के निवास पर मिलेंगे 7 तारीख नवंबर को जिन लोगों ने कुंडली दिखाने के लिए समय ले रखा होगा उनको दोपहर 1:00 बजे तक परामर्श देंगे । सायंकाल 4:00 बजे अपने ऋषिकेश आईडीपीएल आवास पर पहुंचेंगे।

यहां यह बताना जनहित में आवश्यक है कि वर्तमान में आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल का नाम सटीक भविष्यवाणियों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध है। साथ ही मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित कर मानव की सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए उनको बड़ी प्रसिद्धि प्राप्त है।

राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिज्ञ, प्रशासक, न्याय क्षेत्र सहित सभी क्षेत्रों से जुड़े लोग बिजनेसमैन और तमाम जनता उनसे ज्योतिषीय परामर्श हेतु समय लेती है। उनका लगातार एक सप्ताह तक राजधानी देहरादून में रहना जनता के लिए बहुत लाभदायक और हर्ष दायक है।

आचार्य का परिचय
नाम-आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल
पब्लिक सर्विस कमीशन उत्तराखंड से चयनित प्रवक्ता संस्कृत।
निवास स्थान- 56 / 1 धर्मपुर देहरादून, उत्तराखंड। कैंप कार्यालय मकान नंबर सी 800 आईडीपीएल कॉलोनी वीरभद्र ऋषिकेश
मोबाइल नंबर-9411153845

उपलब्धियां
वर्ष 2015 में शिक्षा विभाग में प्रथम गवर्नर अवार्ड से सम्मानित वर्ष 2016 में लगातार सटीक भविष्यवाणियां करने पर उत्तराखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत सरकार ने दी उत्तराखंड ज्योतिष रत्न की मानद उपाधि। त्रिवेंद्र सरकार ने दिया ज्योतिष विभूषण सम्मान। वर्ष 2013 में केदारनाथ आपदा की सबसे पहले भविष्यवाणी की थी। इसलिए 2015 से 2018 तक लगातार एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त हुआ शिक्षा एवं ज्योतिष क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए 5 सितंबर 2020 को प्रथम वर्चुअल टीचर्स राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त किया। मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित कर लोगों की समस्त समस्याओं का हल करने की वजह से वर्ष 2019 में अमर उजाला की ओर से आयोजित ज्योतिष महासम्मेलन में ग्राफिक एरा में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया ज्योतिष वैज्ञानिक सम्मान।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories