पुलिस फ्लैग डे वीक के मौके पर ऑनलाइन वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन

पुलिस फ्लैग डे वीक के मौके पर ऑनलाइन वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन
Please click to share News

देहरादून। *पुलिस फ्लैग डे वीक के परिपेक्ष्य में आज दिनांक 29 अक्टूबर 2021 को पुलिस मुख्यालय स्थित सभागार में “मेहनत से कतराती, नशे और साइबर अपराध की ओर जाती युवा पीढ़ी” विषय पर एक ऑनलाइन वाद-विवाद (Debate) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के समस्त जनपदों के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं द्वारा ऑनलाइन प्रतिभाग किया गया।

प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल में सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड- श्री अनिल के0 रतूड़ी, पुलिस महानिरीक्षक कार्मिक- श्री ए0पी0 अंशुमान उपस्थित रहे। प्रतियोगिता के दौरान श्री अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने भी अपनी उपस्थिति देकर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

प्रतिभागियों ने “मेहनत से कतराती, नशे और साइबर अपराध की ओर जाती युवा पीढ़ी” विषय के पक्ष एवं विपक्ष में अपने विचार रखे। ऑनलाइन वाद-विवाद (Debate) प्रतियोगिता में जनपद नैनीताल के छात्र आयुष आनन्द ने प्रथम, चमोली की छात्रा मनीषा बिष्ट ने द्वितीय तथा रूद्रप्रयाग की अपर्णा सजवाण ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जनपद चम्पावत की छात्रा चन्द्रमोली पाण्डे को कॉनसोलेशन पुरस्कार दिया गया। श्री अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने सभी विजेताओं को बधाई दी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories