प्रो0 मोहन सिंह पंवार ने श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के कुलसचिव पद पर किया कार्यभार ग्रहण

प्रो0 मोहन सिंह पंवार ने श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के कुलसचिव पद पर किया कार्यभार ग्रहण
Please click to share News

नई टिहरी। प्रो0 मोहन सिह पंवार, भूगोल विभाग, हे0नं0ब0ग0वि0वि0, श्रीनगर को श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय, बादशाहीथौल, टिहरी गढ़वाल में कुलसचिव के रिक्त पद पर प्रतिनियुक्ति के आधार पर एक वर्ष के लिए तैनाती दी गयी। प्रो0 मोहन सिंह पंवार ने आज दिनांक 01.10.2021 को कुलसचिव पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

बता दें कि विश्वविद्यालय में विगत एक वर्ष से नियमित कुलसचिव न होने के कारण विश्वविद्यालय के प्रशासनिक, अकादमिक इत्यादि कार्यों के निर्वहन में अत्यन्त कठिनाई उत्पन्न हो रही थी। शासन द्वारा विश्वविद्यालय में प्रो0 पंवार को नियमित कुलसचिव तैनात किये जाने पर डॉ0 पी0 पी0 ध्यानी,  कुलपति द्वारा शासन एवं उच्च शिक्षा मंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करते हुये प्रो0 पंवार से अपेक्षा की गयी कि उनके पूर्व के कार्य एवं अनुभवों को देखते हुये विश्वविद्यालय में ढांचागत अकादमिक, प्रशासनिक कार्यों में आमूल चूल परिवर्तन होंगें। 

प्रो0 पंवार द्वारा भी विश्वविद्यालय को देश-विदेश के अग्रणीय विश्वविद्यालयों में शामिल किये जाने हेतु शत-प्रतिशत योगदान दिये जाने का आश्वासन दिया गया। प्रो0 पंवार द्वारा छात्र, संस्थान, राजकीय महाविद्यालयों इत्यादि की समस्याओं को दूर किये जाने के भरसक प्रयास किये जाने का भी आश्वासन दिया गया। प्रो0 पंवार की नियुक्ति पर विश्वविद्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा शुभकामनायें देते हुये विश्वविद्यालयी कार्यों में अपना पूर्ण सहयोग देने का भी आश्वासन दिया गया। 

इस दौरान प्रो0 एम0एस0रावत, डॉ0 हेमन्त बिष्ट, डॉ0 बी0एल0 आर्य, श्री हेमराज चौहान, डॉ0 बहुगुणा, डॉ0 बंगवाल एवं विश्वविद्यालय के कर्मचारी उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories