“दो दिवसीय कोरोना सतर्कता अभियान का हुआ समापन”

“दो दिवसीय कोरोना सतर्कता अभियान का हुआ समापन”
Please click to share News

उत्तरकाशी/नई टिहरी। डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम विचार मंच-उत्तरकाशी के स्वयंसेवकों द्वारा विगत दो दिनों तक कोरोना सतर्कता अभियान  चलाया गया। मंच के स्वंयसेवियों ने उत्तरकाशी शहर के विभिन्न हिस्सो मे नि:शुल्क  सेनिटाईज़र और मास्क वितरण कर लोगो को कोरोनो के प्रति सतर्क रहने की अपील की।

मंच के प्रदेश अध्यक्ष अशद आलम ने बताया कि कोरोना के प्रारम्भिक चरण के मुकाबले लोग ज़्यादा जागरुक तो हुये हैं , परंतु कुछ लोग सतर्कता नही बरतते और लापरवाही के चलते मास्क पहनने, सेनिटाईज़र का प्रयोग और सार्वजनिक जगाहो पर सामाजिक दूरी का उचित पालन नही  करते । विशेषज्ञों द्वारा निरंतर कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर चेताया जा रहा है , ऐसे में त्योहारी सीजन में छोटी-छोटी लापरवाही से बड़े खामयाजे भूगतने पड सकते हैं ।

देखा गया है कि जब जब कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो लोग नियमों का अधिक पालन करते हैं , जैसे जैसे मामले कम होते हैं लोग भी लापरवाह हो जाते हैं।  मंच के ज़िलाध्यक्ष  ईश्तियाक अहमद (मोंटी)  ने लोगो से सतर्क रहने और कोरोनाकाल के नियमो के पालन करने की अपील  की। साथ ही जानकारी दी की मंच की ओर से शीघ्र ही कोरोनाकाल में सामाजिक कार्यो में योगदान देने वाले ज़िम्मेदार नागरिको और कोरोनो वरियर्स को सम्मानित किया जायेगा।

 इस अवसर पर अकरम खान, अमित बिष्ट, राजेश नेगी , विकास , गौरव अादि ने सहयोग किया ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories