श्री रघुनाथ मंदिर देवप्रयाग के पुजारी को गणेश भट्ट ने दिया अयोध्या राम मंदिर यात्रा का टिकट

श्री रघुनाथ मंदिर देवप्रयाग के पुजारी को गणेश भट्ट ने दिया अयोध्या राम मंदिर यात्रा का टिकट
Please click to share News

नई टिहरी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तराखण्ङ पहुंच कर दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड को सहूलियत देने की कई घोषणाएं की है। विशेषकर उत्तराखंड में 300 यूनिट  निशुल्क बिजली देने, 6 माह में 1 लाख नौकरियां और रोजगार ना मिलने पर 5000 रुपए प्रति परिवार बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा प्रमुख है। 

प्रत्येक घोषणा के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा स्तर पर घोषणाओं के गारंटी कार्ड भी बांटे गए हैं।

इसी क्रम में पिछले सप्ताह हरिद्वार पहुंच कर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड की जनता के लिए अयोध्या स्थित राम मंदिर सहित अन्य तीर्थ स्थलों की निशुल्क यात्रा करवाने की घोषणा की है। 

यात्रा के दौरान आने जाने और रहने खाने की व्यवस्था आम आदमी पार्टी सरकार की होगी। इस निशुल्क तीर्थ यात्रा योजना के सांकेतिक टिकट वितरण का शुभारंभ आम आदमी पार्टी से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के चेहरे कर्नल अजय कोठियाल द्वारा किया जा चुका है। इसी क्रम में देवप्रयाग विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में तीर्थ योजना के लिए पंजीकरण और टिकट वितरण का कार्य आप कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है। 

आप पार्टी वरिष्ठ नेता गणेश भट्ट द्वारा देवप्रयाग संगम स्थित श्री रघुनाथ मंदिर के पुजारी श्री प्रीतम कोठियाल और श्री सोमनाथ भट्ट को अयोध्या में श्री राम मंदिर की यात्रा का पहला टिकट भेंट किया गया। मंदिर में सूक्ष्म पूजा के पश्चात देवप्रयाग नगर के नागरिकों को मंदिर परिसर में टिकट वितरित किए गए। गणेश भट्ट ने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बनते ही 300 यूनिट निशुल्क बिजली, 1 लाख नौकरियां, नौकरी ना मिलने तक 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ता सहित यहां के राम भक्तों को अयोध्या स्थित राम मंदिर की निशुल्क तीर्थ यात्रा करवाई जाएगी। जिसमे यात्रा के दौरान आने जाने रहने खाने का प्रबंध राज्य सरकार का होगा। 

भट्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की पहली पार्टी है जो सांसदों, मंत्री, विधायकों और नेताओं को मिलने वाली निशुल्क सुविधा को प्रत्येक गरीब और जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम कर रही है। 

टिकट वितरण करने वालों में पार्टी कार्यकर्ता टिकट वितरण कार्यक्रम ने देवप्रयाग से गुणानन्द कोटियाल, प्रमोद कोटियाल, अशोक जोशी, धनेश ध्यानी, पवन पूरी, गोविंद सिंह, नेत्र सिंह लिंगवाल, आदि शामिल रहे। 

मौके पर दर्जनों टिकट वितरित कर सभी का ऑनलाइन पंजीकरण किया गया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories