घनसाली विधानसभा में प्रत्याशियों ने शुरू किया डोर टू डोर कैंपेन

घनसाली विधानसभा में प्रत्याशियों ने शुरू किया डोर टू डोर कैंपेन
Please click to share News

घनसाली से लोकेंद्र जोशी

विधानसभा क्षेत्र की तमाम मूलभूत समस्याओं, बेरोजगारी दूर करने के लिए, शिक्षा स्वास्थ्य एवं सड़कों के साथ साथ जनता की समस्याओं के लिए संघर्ष करूंगा। जरूरत पड़ने पर विधानसभा के बाहर भी उत्तराखंड के जल जंगल जमीन के साथ ढांचागत विकास लिए संघर्ष करता रहूंगा। यह बात घनसाली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही। धनी लाल शाह ने अपना डोर टू डोर प्रचार अभियान शुरू करते हुए कहा कि राज्य में बेरोजगारी ,शिक्षा और स्वास्थ्य की कमी  पलायन का मुख्य कारण है जिससे घनसाली विधान सभा का प्रत्येक व्यक्ति प्रभावित है। 

शाह ने कहा,भाजपा सरकार के द्वारा सरकारी धन की बंदर बाँट कर क्षेत्र के नागरिकों की उपेक्षा की गई इससे विकास कार्य प्रभावित हुए हैं। घनसाली विधानसभा के अधिकांश युवा होटल के अलावा प्राइवेट सेक्टर नौकरी करते हैं जिनका रोजगार कोविड कारण छिन गया और घनसाली क्षेत्र के युवाओं और उनके परिवारों के समक्ष जीवन यापन का संकट बना हुआ है। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र विकास की दौड़ में काफी पीछे है।बालिका शिक्षा, कृषि वानिकी, प्रशिक्षण संस्थान, डिग्री कॉलेज, नर्सिंग पैरामेडिकल कॉलेज आदि को लेकर प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह वरिष्ठ कांग्रेस जनों के मार्गदर्शन में डोर टू डोर जाकर कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं।

दूसरी ओर वर्तमान विधायक भाजपा प्रत्याशी,  शक्ति लाल शाह, पूर्व विधायक भीमलाल आर्य, , निर्दलीय  प्रत्याशी दर्शन लाल आर्य, यू केडी प्रत्याशी कमल दास भी अपने अपने दल बल के साथ चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories