किशोर के समर्थन में कई कांग्रेसियों ने थामा कमल का दामन

किशोर के समर्थन में कई कांग्रेसियों ने थामा कमल का दामन
Please click to share News

नई टिहरी। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों में पाला बदल का खेल अभी थम नहीं रहा है। जहां एक दल छोड़ दूसरे में शामिल हो रहे कार्यकर्ताओं का फूल मालाओं स्वागत किया जा रहा है वहीं पहले वाली पार्टी उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर रही है। यह खेल विशेषकर दोनों राष्ट्रीय दलों कांग्रेस और भाजपा में खूब चल रहा है।

आज टिहरी जिले के जाखणीधार में किशोर उपाध्याय के समर्थन में कई कांग्रेसियों समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा जॉइन की है। इनमें जाखणीधार के पूर्व ब्लाक प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी, पूर्व दुग्ध संघ अध्यक्ष पदम सिंह कुमाईं, उत्तम नेगी, नरेश बलोदी के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा। भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने सभी को फूल मालाएँ पहनाकर स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस अवसर पर भाजपा के टिहरी विधानसभा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने कहा कि पीएम मोदी की राष्ट्रवादी नीतियों और विकास से प्रभावित होकर समाज के प्रतिष्ठित लोग आज भाजपा में शामिल हुए हैं।

उधर टिहरी पहुंचे कांग्रेस के सह प्रभारी राजेश धर्माणी के निर्देश पर जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने 8 लोगों को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर कर दिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories