कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ जिला मुख्यालय पर दिया धरना

कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ जिला मुख्यालय पर दिया धरना
Please click to share News


नई टिहरी। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने धरना दिया। राणा ने कहा कि भाजपा सरकार बेलगाम हो गई है जहां एक तरफ उत्तराखंड सहित देश के विभिन्न हिस्सों में भाजपा को भारी बहुमत मिला है उससे भाजपा अपना आपा खो गई है और आज उसके बदले गरीब लोगों का खून चूसने में मदमस्त हो रही है।
आए दिन डीजल पेट्रोल तेल के दाम आसमान छू रहे हैं ।खाद्यान्न वस्तुओं के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। दैनिक उपयोगी वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं ।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने कहा की जिन वादों को लेकर उत्तराखंड की जनता ने भाजपा को वोट दिया ठीक भाजपा उसका उल्टा कर रही है और गरीब आदमी का खून चूस रही है बेरोजगार बड़ी उम्मीद लगाए बैठा था कि तथाकथित डबल इंजन की सरकार बेरोजगारों के साथ न्याय करेगी लेकिन जिन लोगों को प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप में रोजगार मिला था भाजपा सरकार उसको भी छीनने का काम कर रही है ।
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ने कहा की भाजपा सरकार हर वर्ग के लोगों के साथ धोखा कर रही है को भी काल में जिन बेरोजगार नौजवानों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद की आज उनको भी घर बिठाने का काम भाजपा कर रही है।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ,प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ,महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत, प्रदेश कांग्रेस के सदस्य नरेंद्र चंद रमोला ,वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोबन सिंह नेगी, प्रदेश उपाध्यक्ष एससी प्रकोष्ठ मुरारीलाल खंडवाल, प्रदेश सचिव कुलदीप सिंह पवार, वरिष्ठ नेता साहब सिंह सजवान, बलवीर कोहली ,रोशनलाल नौटियाल ,नत्थी लाल शाह ,नवीन लाल मनवाणी, केदार लाल ,हंसराज खंडवाल आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories