पहले दिन 116 मतगणना कार्मिकों को दिया प्रशिक्षण

पहले दिन 116 मतगणना कार्मिकों को दिया प्रशिक्षण
Please click to share News

चमोली। जिले में विधानसभा चुनाव मतगणना की तैयारियां जोरों पर है। शनिवार को जिला निर्वाचन अधिकारी श्री हिमांशु खुराना की उपस्थिति में मतगणना कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया। पीजी कालेज जिम्नास्टिक सभागार में मतगणना प्रशिक्षण के पहले दिन 116 कार्मिकों को पोस्टल बैलेट का प्रशिक्षण दिया गया। उल्लेखनीय है कि आगामी 10 मार्च को विधानसभा चुनाव की मतगणना होनी है।

    प्रशिक्षण में कार्मिकों को सम्बोधित करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव अति महत्वपूर्ण कार्य होता है। इसलिए प्रशिक्षण में जो जानकारी दी जा रही है उसे गहनता से समझ लें। जहां शंका है उसका अवश्य समाधान कर लें। ताकि त्रुटि की कोई गुंजाइश न हो। मतगणना में की गई गलती क्षम्य नही होती है इसलिए पूर्ण मनोयोग से कार्य करें तथा कतई भी  जल्दबाजी न करें। उसके उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया।

प्रशिक्षण के दौरान नोडल प्रशिक्षण/सीडीओ वरुण चौधरी,एडीएम हेमंत वर्मा,रिटर्निंग ऑफिसर बद्रीनाथ अभिनव शाह,थराली रविंद्र जुवांठा,कर्णप्रयाग संतोष कुमार पांडेय, सहायक नोडल/ परियोजना निदेशक आनंद सिंह,सहायक निदेशक अभिनव नौटियाल सहित मतगणना कार्मिक उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories