Good News: डीएम पिथौरागढ़ डॉ आशीष चौहान समेत देश की इन हस्तियों को मिलेगा “अचीवर्स अवार्ड”

Good News: डीएम पिथौरागढ़ डॉ आशीष चौहान समेत देश की इन हस्तियों को मिलेगा “अचीवर्स अवार्ड”
Please click to share News

देहरादून। मुंबई में कल 1 मई को आफ्टरनून वॉइस की तरफ से डीएम पिथौरागढ़ को न्यूजमेकर्स एचिवर्स अवार्ड 2022 से सम्मानित किया जाएगा। डीएम पिथौरागढ़ के अलावा मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले को बेस्ट आईपीएस अफसर का सम्मान दिया जाएगा।

पिथौरागढ़  के डीएम डॉ आशीष चौहान को सामाजिक जागरूकता एवं बेहतरीन कार्यों के लिए बेस्ट आईएएस अफसर का अवार्ड मिलेगा।

इसके अलावा एडवोकेट डॉ प्रशान्त मली को बेस्ट साइबर एक्सपर्ट, डॉ ज़िनल शाह बेस्ट डॉक्टर, प्रोफेसर अजय कुमार बेस्ट एकेडमिक समेत अन्य हस्तियों को यह सम्मान कल मुंबई के यशवंतराव चावण ऑडिटोरियम में मिलेगा।

आपको बता दें कि मुंबई के प्रतिष्ठित समाचार एजेंसी आफ्टरनून वॉइस की तरफ से हर साल देशभर में सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जाता है। इस साल भी 2022 के अचीवर्स अवार्ड के लिए देशभर में लीक से हटकर काम करने वालों का सर्वे हुआ। इसके बाद सरकारी सेवा, सामाजिक क्षेत्र, राजनीति, एजुकेशन, चिकित्सा समेत अन्य क्षेत्र में बेहतर काम करने वालों का चयन हुआ। 

इसी कड़ी में उत्तराखंड से नेपाल और चीन बॉर्डर से लगे पिथौरागढ़ में बतौर डीएम डॉ आशीष चौहान के कार्यों को देखते हुए उन्हें बेस्ट आईएएस अफसर के लिए चुना गया। डॉ चौहान ने पिथौरागढ़ में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, संचार, आपदा, पर्यटन समेत अन्य क्षेत्र में बेहतर कार्य किया है। उनकी कई योजनाएं धरातल पर उतर चुकी हैं, जबकि कुछ पर काम चल रहा है। डॉ चौहान ने पिथौरागढ़ के कलक्ट्रेट भवन को एक हेरिटेज के रूप में तैयार किया है। इसमें अलावा समाज को जागरूक करने वाले कई कार्य किए।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories