सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है– जोत सिंह बिष्ट

सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है– जोत सिंह बिष्ट
Please click to share News

भाजपा सरकार अहंकार में डूब चुकी है राकेश राणा

नई टिहरी। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने जिला मुख्यालय नई टिहरी में विगत 3 दिनों से धरने पर बैठे स्वास्थ्य विभाग से हटाए गए उपनल कर्मियों के धरने को समर्थन देते हुए कहां की विपरीत परिस्थिति में जिन स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी जान की परवाह न किए बगैर घर-परिवार छोड़कर कोविड-19 मरीजों की सेवा की और आज भाजपा सरकार में आते ही उनको घर बिठाने का काम कर दिया उन्होंने कहा भाजपा सरकार अहंकार में डूब गई है जिस कारण उन्हें किसी भी वर्ग का दुख दर्द नहीं दिख रहा है आज प्रत्येक क्षेत्र में हताशा और निराशा का माहौल है लेकिन भाजपा के लोग उपरोक्त कर्मचारियों को इसलिए हटा रहे उनको हटाकर पुनः अपने चहेतों को उन पदों पर बैठाया जा सके ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि सरकार बेरोजगार नौजवान साथियों के साथ अन्याय कर रही है आज बेरोजगारों में हताशा और निराशा का माहौल है लोग भाजपा को समर्थन देकर पछता रहे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विजय गुनसोला और प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने बेरोजगारों को समर्थन देते हुए कहा कि हमारे विधायक सदन में आपकी बात उठाएंगे और सड़क पर हम आपके साथ सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल बजाएंगे ।

आंदोलनकारियों के समर्थन में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ,जिला कांग्रेस टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा, प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला ,प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ,जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष रोशन नौटियाल ,पुरुषोत्तम सिंह थलवाल आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories