पेयजल समस्या को लेकर टिहरी विधायक की सख्ती से हरकत में आए अधिकारी, 27 अप्रैल को समीक्षा बैठक

पेयजल समस्या को लेकर टिहरी विधायक की सख्ती से हरकत में आए अधिकारी, 27 अप्रैल को समीक्षा बैठक
Please click to share News

नई टिहरी। नई टिहरी शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में पेयजल समस्या को लेकर टिहरी विधायक की सख्ती से अब सम्बंधित अधिकारी हरकत में आते दिख रहे हैं। विगत 22 अप्रैल को जीएमवीएन चम्बा में पेयजल व बिजली विभाग के अधिकारियों से पेयजल समस्या के समाधान को लेकर जब विधायक ने सवाल किए तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने साफ कर दिया था कि वह जनता की सेवा के लिए हैं और जनसेवा उनकी प्राथमिकता है। यहां तक कहा कि अगर आपके बस का इस समस्या का समाधान करना नहीं है तो मैं शासन से काबिल अधिकारियों की डिमांड करूंगा।

विधायक की नाराजगी का असर यह हुआ कि अधिशासी अभियंता अनुरक्षण खण्ड, उत्तराखण्ड जल संस्थान, नई टिहरी ने  अधिशासी अभियंता, उत्तराखंड पेयजल निगम चम्बा / नई टिहरी / घनसाली, अधिशासी अभियन्ता (विद्युत एवं यांत्रिकी), उत्तराखंड पेयजल निगम देहरादून, अधिशासी अभियन्ता, उत्तराखण्ड पावर कॉरपोरेशन लिo नई टिहरी व अधिशासी अभियन्ता उत्तराखण्ड जल संस्थान, देवप्रयाग, टिहरी गढ़वाल को पत्र लिखकर 27 अप्रैल को होने वाली समीक्षा बैठक में उपस्थित होने को कहा है।

अधिशासी अभियंता जल संस्थान नई टिहरी ने पत्र में लिखा है कि माननीय विधायक टिहरी विधानसभा क्षेत्र के द्वारा दिनांक 22.04.2022 को गढ़वाल मण्डल विकास निगम लि० चम्बा के सभागार में चम्बा क्षेत्र की पेयजल समस्या को देखते हुए जल संस्थान एवं जल निगम की संयुक्त बैठक ली गयी। उक्त बैठक में मा० टिहरी विधायक श्री किशोर उपाध्याय द्वारा दिये गये निर्देशानुसार टिहरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत पेयजल समस्या एवं उसके निराकरण के सम्बन्ध में दिनांक 27.04.2022 को प्रातः 11.00 बजे विकास भवन नई टिहरी में एक बैठक आहूत की गयी है। जिसमें पेयजल व बिजली विभाग से सम्बंधित अधिकारियों को उपस्थित रहने को कहा गया है।

अतः मा० विधायक, टिहरी विधानसभा द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में आपसे अपेक्षा है कि उक्त बैठक में पेयजल से सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु आवश्यक अभिलेखों / प्रस्तावों सहित बैठक में स्वयं प्रतिभाग करने का कष्ट करें।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories