उपनिदेशक सूचना नितिन उपाध्याय को मिली पीएचडी की उपाधि

उपनिदेशक सूचना नितिन उपाध्याय को मिली पीएचडी की उपाधि
Please click to share News

देहरादून। उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय के छठवें दीक्षांत समारोह के दौरान राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह द्वारा उपनिदेशक सूचना नितिन उपाध्याय को पीएचडी की उपाधि प्रदान की गई । समारोह में पिछले ५ वर्षों के कुल 308 पीएचडी उपाधि धारकों को उपाधि प्रदान की गई । विभिन्न स्नातक/परास्नातक के 49 मेधावी छात्रों को स्वर्ण पदक और 48 शोधार्थी छात्रों को उपाधियों से नवाजा गया।

बता दें कि नितिन उपाध्याय ने वर्ष 2021 में मास कम्युनिकेशन क्षेत्र में सोशल मीडिया का पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन पर प्रभाव विषय पर अपना शोध कार्य संपन्न किया है । शोध कार्य में 7 राज्यों में लोक सम्पर्क विभागों तथा सरकारी कामकाज में सोशल मीडिया के प्रयोग का पारस्परिक अध्ययन किया गया है । इसके साथ ही नितिन उपाध्याय की रिसर्च में सोशल मीडिया से जुड़े विभिन्न कानूनों नियमों और केस स्टडीज का व्यापक अध्ययन किया गया है । शोध कार्य में उत्तराखंड राज्य में लगभग 30 विभागों में कार्यरत अधिकारियों के सोशल मीडिया के प्रयोग पर भी अध्ययन किया गया है । 

नितिन उपाध्याय जो पीएचडी की उपाधि दिए जाने पर सूचना महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान और अपर निदेशक डॉ अनिल चंदोला सहित सूचना विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने उपाध्याय को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories